भारती और हर्ष की गिरफ्तारी पर बोले जॉनी लीवर- 'ऐसे पूरी इंडस्ट्री खराब हो जाएगी'
भारती और हर्ष की गिरफ्तारी पर बोले जॉनी लीवर- 'ऐसे पूरी इंडस्ट्री खराब हो जाएगी'
Share:

टीवी की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बचिया इस समय बड़े मामले में घिर गए हैं। जी दरसल दोनों को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है और दोनों को 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। ऐसे में आज दोनों की जमानत वाली अर्जी पर सुनवाई होने वाली है। वैसे भारती का नाम इस केस में आने से कई लोग सदमे में हैं। इसी लिस्ट में एक नाम शामिल है कॉमेडियन जॉनी लीवर का। बीते दिनों ही भारती को लेकर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने नाराजगी जताई थी। वहीँ उनके बाद अब जॉनी लीवर ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की गिरफ्तारी और ड्रग्स के सेवन पर अपनी राय रखी है।

एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, 'मैं भारती और हर्ष से सिर्फ एक बात कहना चाहूंगा। जब आप लोग बाहर आओ तो साथ काम करने वाले छोटे और बड़े हर आर्टिस्ट से गुजारिश करना कि वो ड्रग्स का सेवन न करें। संजय दत्त को देखो। उन्होंने दुनिया के सामने कुबूल किया कि ड्रग्स लेते थे और कैसे उन्होंने इससे छुटकारा पाया। इससे बड़ा और क्या उदाहरण होगा? अपनी गलती स्वीकारो और ड्रग्स छोड़ने की कसम खाओ। इस केस के लिए तुम्हें कोई फूलों का गुलदस्ता देने नहीं आएगा।' इसी के साथ उन्होंने कहा, 'अब ड्रग्स का सेवन वैसा ही है जैसे पहले के दिनों में शराब का सेवन हुआ करता था। शराब बहुत ही आसानी से मिल जाती थी और बहुत पार्टियां होती थीं। मैंने भी शराब पीने की गलती की है। लेकिन जब मुझे एहसास हुआ कि शराब मेरे टैलेंट और क्रिएटिवटी को खराब कर रही है तो मैंने पीना छोड़ दिया।'

आगे अपने बयान में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर जॉनी ने कहा, ''लेकिन आज के समय में क्रिएटिव लोगों का ड्रग्स लेना हद से आगे निकल चुका है। और अगर आप ड्रग्स लेते हुए पकड़े गए तो सोचिये आपके घरवालों पर क्या बीतेगी, जो आपकी कहानी टीवी पर देख रहे हैं। अगर यह ड्रग्स लेने का सिलसिला ऐसे ही चलता रहा तो पूरी इंडस्ट्री खराब हो जाएगी।'' जॉनी लीवर ने यह भी कहा कि, 'यह आपका करियर भी खराब करता है। हम सीनियर्स के अलावा उन लोगों को भी हमारे जूनियर्स को ड्रग्स के सेवन के प्रति समझाने की जरूरत है जिन्होंने खुद कुबूल किया है। नहीं तो हमारी इंडस्ट्री खराब हो जाएगी।' वैसे हम आपको बता दें कि भारती और हर्ष के घर से गांजा बरामद किया गया और उसी के बाद दोनों को हिरासत में लिया गया।

भारत में फ़रवरी तक आ सकती है कोरोना वैक्सीन, सरकार ने बनाया ये प्लान

बदल गया भूमि पेडनेकर की फिल्म दुर्गावती का नाम, अक्षय ने शेयर किया पोस्टर

आंवला नवमी पर जरूर सुने यह पारंपरिक कथा, मिलेगा पुण्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -