तेजस्वी यादव पर बरसे नीरज कुमार, बताया किस तरह लेंगे बतौर विधायक शपथ
तेजस्वी यादव पर बरसे नीरज कुमार, बताया किस तरह लेंगे बतौर विधायक शपथ
Share:

पटना: आप सभी जानते ही होंगे बिहार में चुनाव खत्म हो चुके हैं। ऐसे में यहाँ नीतीश कुमार की अगुवाई में एनडीए की सरकार बन चुकी है और अब नए मंत्री भी आ चुके हैं। इसी क्रम में आज से विधानसभा का सत्र शुरू होने जा रहा है, लेकिन उससे पहले ही सरकार और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला चल पड़ा है। बीते दिनों ही नई सरकार के मंत्री मेवालाल चौधरी ने अपने पद से इस्तीफा दिया, और उसके बाद राजद लगातार JDU को घेर रही थी।

अब जदयू ने तेजस्वी यादव को कटघरे में लिया है। हाल ही में जदयू नेता नीरज कुमार ने ट्विटर के जरिए राजद नेता तेजस्वी यादव पर तंज कसा है। उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा है, 'तेजस्वी यादव विधानसभा में किस तरह बतौर विधायक शपथ लेंगे।' वहीँ इस दौरान जदयू नेता ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के भ्रष्टाचार के मामले, जंगलराज समेत अन्य मसलों को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर 3 तरीकों के बारे में लिखा और कहा कि 'तेजस्वी यादव विधानसभा में नवनिर्वाचित विधायक के तौर पर कुछ इस तरीके से शपथ लेंगे।' अपने ट्वीट में वह लिखते हैं, “मैं तेजस्वी यादव शपथ लेता हूं कि मेरे पिता कैदी नंबर 3351 लालू प्रसाद यादव ने गरीब, मजलूम और दलित, पिछड़े, सवर्ण और अल्पसंख्यकों के संपत्तियों को हड़पने का जो हथकंडा विरासत में सौंपा है उसे अक्षरश: पालन करने का शपथ और प्रतिज्ञान लेता हूं”।

इसके अलावा उन्होंने लिखा है कि “मैं तेजस्वी यादव 208, कॉटिल्या नगर एमपी - एमएलए कॉलोनी, पटना पिता लालू प्रसाद कैदी नंबर दी 3351 अस्थाई पता होटवार जेल, रांची शपथ लेता हूं कि अपने पिता के पद चिन्हों का पालन कर भ्रष्टाचार के कुकर्म तथा संपत्ति संग्रहण में यथावत लिप्त रहूंगा”। अंत में तीसरा तरीका बताते हुए नीरज कुमार ने लिखा “मैं तेजस्वी यादव नरसंहार के राजनीतिक व्यापारी का पुत्र शपथ लेता हूं कि ध्यानाकर्षण के माध्यम से सदन को इस बात से अवगत करता रहूंगा कि युवाओं के हाथ बंदूक थमा कर किस तरह मेरे पिता कैदी नंबर 3351 ने फिरौती के लिए अपहरण उद्योग के रूप में रोजगार सृजन किया था”।

नगरोटा एनकाउंटर: 200 मीटर लंबी सुरंग के जरिए भारत में घुसे थे आतंकी, BSF को मिले सबूत

भारत में फ़रवरी तक आ सकती है कोरोना वैक्सीन, सरकार ने बनाया ये प्लान

बदल गया भूमि पेडनेकर की फिल्म दुर्गावती का नाम, अक्षय ने शेयर किया पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -