'तेलंगाना में BRS के खिलाफ एक मूक क्रांति..', KCR पर केंद्रीय मंत्री किशन रेड्डी ने साधा निशाना
'तेलंगाना में BRS के खिलाफ एक मूक क्रांति..', KCR पर केंद्रीय मंत्री किशन रेड्डी ने साधा निशाना
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना भाजपा इकाई के प्रमुख जी किशन रेड्डी ने आज सोमवार (20 नवंबर) को कहा कि तेलंगाना में सत्तारूढ़ भारतीय राष्ट्र समिति (BRS) के खिलाफ एक मूक क्रांति है और लोगों को विश्वास हो रहा है कि मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव (KCR) की सरकार हार जाएगी और आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा सत्ता में आएगी। एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए,केंद्रीय पर्यटन मंत्री रेड्डी ने कहा कि कुछ झूठी सर्वेक्षण रिपोर्ट प्रसारित होने के बावजूद, भाजपा उम्मीदवारों को क्षेत्र में अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है और लोग पार्टी के घोषणापत्र को सकारात्मक रूप से प्राप्त कर रहे हैं।

यह आरोप लगाते हुए कि पूर्व कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी के निर्देशों के आधार पर कर्नाटक में कांग्रेस सरकार लोगों पर "तेलंगाना चुनाव कर" लगा रही है, रेड्डी ने कहा कि राशि यहां भेजी जा रही है। उन्होंने आगे आरोप लगाया कि कांग्रेस तेलंगाना के विकास के प्रति ईमानदार नहीं है, जबकि भाजपा का रिकॉर्ड यह है कि यह जो वादा करती है, उसे क्रियान्वित करती है और ऐसा कोई वादा नहीं करेगी, जिसे पूरा न किया जा सके।

उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दबाव और धमकियों के बावजूद NDA सरकार ने अनुच्छेद 370 को हटा दिया।  अपनी पार्टी के लिए वोट मांगते हुए रेड्डी ने कहा कि, "केसीआर को हटाओ, तेलंगाना को बचाओ और बीजेपी को जिताओ।" उन्होंने कहा कि BRS सरकार और पूर्ववर्ती कांग्रेस शासन दोनों भ्रष्टाचार और घोटालों से ग्रस्त रहे हैं और अब अपने चुनावी वादों से लोगों को गुमराह कर रहे हैं।उन्होंने कहा कि, ''...कांग्रेस हो या KCR सरकार, दोनों की मानसिकता सामंतवादी है।'' रेड्डी ने कहा कि घोषणापत्र के अनुसार, बीआरएस सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों की एक सेवानिवृत्त सुप्रीम कोर्ट न्यायाधीश द्वारा जांच की जाएगी।

ED को 'सुप्रीम' नोटिस, AAP सांसद संजय सिंह ने गिरफ़्तारी को दी है चुनौती, कोर्ट ने माँगा जवाब

'कांग्रेस के लिए भ्रष्टाचार और वंशवाद की राजनीति से अधिक महत्वपूर्ण कुछ भी नहीं..', राजस्थान में पीएम मोदी का हमला

दहेज में नहीं मिला फ्रिज और बाइक तो विवाहिता की पिटाई कर घर से निकाला बाहर, ससुराल वालों के खिलाफ दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -