दहेज में नहीं मिला फ्रिज और बाइक तो विवाहिता की पिटाई कर घर से निकाला बाहर, ससुराल वालों के खिलाफ दर्ज हुई FIR
दहेज में नहीं मिला फ्रिज और बाइक तो विवाहिता की पिटाई कर घर से निकाला बाहर, ससुराल वालों के खिलाफ दर्ज हुई FIR
Share:

गोंडा: यूपी प्रदेश के गोंडा जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहां एक महिला ने आरोप लगाया है कि दहेज में मोटरसाइकिल और फ्रिज की मांग न पूरी करने पर विवाहिता को मारपीट कर घर से भगा दिया गया। पुलिस ने पति, सास और देवर समेत चार लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, हमला समेत अन्य धाराओं में शिकायत दर्ज की है। पुलिस मामले की छानबीन लग गई। 

घटना स्थानीय थाना इलाके के ग्राम पंचायत विशुनापुर बेलभरिया के मजरा मनिहार पुरवा की है। यहां कीसाइबा पत्नी फरमान ने थाने पर दर्ज कराए गए मुकदमे में अपने पति के परिजनों पर आरोप लगाया है। कीसाइबा ने बताया है कि उसकी शादी 2 साल पहले गांव के ही फरमान पुत्र बुद्धू के साथ हुई थी। शादी के पश्चात् से ही उसे परेशान किया जा रहा है। कुछ ही दिन गुजरे थे कि उसके पति, सास हबीबुननिशा पत्नी बुद्धू, देवर रहमान व बिट्टा पत्नी शहाबुद्दीन दहेज के नाम पर मोटरसाइकिल व फ्रिज की मांग करने लगे। महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति और उसके परिजन बार-बार दहेज में मोटरसाइकिल और फ्रिज मांगने का दबाव बनाते थे। कई बार इसी बात कर पिटाई कर देते थे। 

वही इसी बीच मांगे न पूरी करने पर उसे मारपीट कर घर से भगा दिया गया। थानाध्यक्ष दिनेश सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर उसके पति, सास, देवर समेत चार लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, हमला आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं धानेपुर थानाक्षेत्र की रहने वाली महिला ने थानाध्यक्ष को दिए प्रार्थनापत्र में आरोप लगाया है कि घर पर मैं अकेली थी इसी बीच देवर आया तथा घर खाली करने के लिए बोलते हुए अभद्रता करने लगा। आरोप है कि उसे महिला के साथ छेड़छाड़ भी की। फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। 
 

World Cup ट्रॉफी की दो तस्वीरें ! भारत और पश्चिम की संस्कृति का अंतर दिखा आपको ?

'पहले जूते में भर के पी शराब, अब वर्ल्ड कप की ट्रॉफी पर रखी लात', ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के जश्न की तस्वीरें देख भड़के फैंस

'आप 2020 से क्या कर रहे हैं..'? बिल रोकने को लेकर तमिलनाडु के गवर्नर पर भड़का सुप्रीम कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -