दिल्ली: सड़क पर चलते-चलते अचानक आग का गोला बन गई बस, यात्रियों में मची चीख-पुकार

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में यात्रियों से भरी एक बस में अचानक आग भड़क उठी. मंगलवार की सुबह सड़क पर चलते-चलते एक बस आग का गोला बन गई और धूं-धूं कर जल उठी. हालांकि, गनीमत यह रही कि वक़्त रहते सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया. घटना गोविंदपुरी इलाके की है. जानकारी के अनुसार, मंगलवार की सुबह दिल्ली में एक क्लस्टर बस गुरु रविदास मार्ग पर जा रही थी. चलते-चलते अचानक बस में आग भड़क उठी.

आग की लपटें इतनी तेजी से फैलीं कि ये बस देखते ही देखते आग का गोला बन गई. घटना के वक़्त बस यात्रियों से भरी हुई थी. बस में आग लगते ही मुसाफिरों में जल्दी बाहर निकलने की होड़ मच गई. हर कोई जल्दी बस से बाहर आना चाहता था. लोग दरवाजे के अलावा खिड़कियों से भी बाहर कूदने लगे. जिसको जहां से मौका मिला, वो वहीं से बाहर निकलने लगा. राहत की बात ये है कि वक़्त रहते बस से सभी यात्री सुरक्षित बाहर निकलने में कामयाब रहे. जिसके बाद किसी ने फोन से दिल्ली पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचित किया.

सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं. फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां बस में लगी आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहीं हैं. खबर लिखे जाने तक दमकल विभाग की टीम बस में लगी आग पर काबू पाने की कोशिशों में जुटी है. बताया जाता है कि ये बस रूट नंबर 243 की है. बस में आग क्यों और कैसे लगी, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. 

शादी के 12 साल बाद भी नहीं हुई संतान, बीवी करना चाहती थी दूसरी शादी.., दुखी होकर पति ने दे दी जान

मोदी सरकार के इस फैसले से दुनियाभर में गहराया खाद्य संकट, जानिए क्या है मामला

'एशिया में मृत्य दर बढ़ा सकती है खतरनाक लू..', विशेषज्ञों ने दी चेतावनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -