अभी भी फरार है विकास दुबे, घोषित हुआ लाखों का इनाम
अभी भी फरार है विकास दुबे, घोषित हुआ लाखों का इनाम
Share:

बस्ती: कानपुर एनकाउंटर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मुख्य आरोपी विकास दुबे पर प्रदेश सरकार ने ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित किया है. इस मामले में आईजी रेंज कानपुर ने प्रदेश के डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी को इस संबंध में फाइल भेजी गई थी. आपको बता दें कि आरोपी विकास दुबे अभी तक फरार है. पुलिस का यह कहना है कि वारदात के बाद से ही विकास अपने मोबाइल का भी इस्तेमाल नहीं कर रहा है. इससे पहले भी वह स्मार्टफोन की जगह सामान्य मोबाइल का उपयोग करता था जिससे कि उसे ट्रेस न किया जा सके. तथा ट्रेस करना मुश्किल हो जाये. 

वही इसके पहले रविवार को ही मिश्रिख इलाके के नैमिष में रविवार को चेकिंग के दौरान पुलिस ने दो लग्जरी गाड़ियों से 9 असलहे और 150 कारतूस बरामद किया. असलहों में 6 रायफल, एक बंदूक और दो पिस्टल हैं. दोनों गाड़ियों से 13 लोगों को हिरासत में लिया गया है. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, इनमें विकास दुबे का रिश्तेदार अनुपम दुबे और उसके दोस्त हैं. उसके खिलाफ फर्रूखाबाद जिले समेत कई थानों में 30 संगीन मामले दर्ज हैं. इनमें हत्या तक के केस भी हैं. तथा पुलिस द्वारा इसकी लगातार जाँच कि जा रही है.

बता दे कि विकास का रिश्तेदार होने को लेकर पुलिस अभी खुलकर बोलने से बच रही है. हालांकि पुलिस के कुछ सूत्रों से मिली जानकारी से यह पता चला है, कि हो सकता है कोई दूर का रिश्तेदार हो. सभी 13 लोगों पर कोरोना महामारी अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है. एसपी आरपी सिंह ने बताया कि सभी से पूछताछ की जा रही है. तथा विकास दुबे को ढूंढ़ने के लिए हर तरह का संभव प्रयास किया जा रहा है.

भोले के भक्तों के लिए खुशखबरी ! अमरनाथ यात्रा को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी

चीन के झुकने के पीछे सामने आया 'डोभाल' कनेक्शन ! रात को दो घंटे तक की थी चर्चाभाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने डोनेट किया प्लाज़्मा, लोगों से की यह अपील

LAC से जवानों के पीछे हटने पर बोला चीन, कहा- दोनों देशों की सहमति से पीछे हटी सेना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -