दिल्ली में पिता के दोस्त ने किया बेटी के साथ दुष्कर्म
दिल्ली में पिता के दोस्त ने किया बेटी के साथ दुष्कर्म
Share:

एक दुखद घटना में, दिल्ली के विजय नगर इलाके में एक 11 साल की लड़की का बलात्कार सामने आया है। पुलिस ने कहा कि शनिवार को नाबालिग लड़की के साथ उसके पिता के दोस्त ने बलात्कार किया था, जो 42 साल की उम्र में उसके घर पर था। पुलिस ने शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि पड़ोस की एक महिला ने उस व्यक्ति को नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न करते देखा और शोर मचाना शुरू कर दिया जिसके बाद आरोपी घटना स्थल से फरार हो गया। उसे दिल्ली के बाहरी इलाके से पकड़ा गया था।

पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) प्रमोद कुमार मिश्रा ने कहा, “हमने भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पोस्को) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत बलात्कार का मामला दर्ज किया है। वह लड़की के पिता का दोस्त है। "पुलिस ने कहा कि लड़की विजय विहार में अपने घर पर अपने माता-पिता और छोटे भाई के साथ रहती है। उसके पिता राजमिस्त्री हैं, जबकि माँ एक घर में रहती है। वह अपने गाँव से चली गई थी।

पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह बच्चे के पिता अपने दो बच्चों को घर पर छोड़कर काम पर चले गए। दोपहर करीब 1 बजे लड़की के पिता के दोस्त घर पहुंचे और नाबालिग को उसके भाई को सोते हुए देखने के लिए मजबूर करने लगे। "लड़की की चिकित्सकीय जांच और परामर्श किया गया है।"  

चुनाव में बेटे का उम्मीदवार जीता, तो गुस्साए दादा ने आग में फेंक दिए 3 पोता-पोती

इंदौर ततपट्टी बाखल में अपराधियों ने दिया जुर्म को अंजाम

जुर्म की बड़ी वारदात, एक ही परिवार के 5 सदस्यों की हुई हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -