चुनाव में बेटे का उम्मीदवार जीता, तो गुस्साए दादा ने आग में फेंक दिए 3 पोता-पोती
चुनाव में बेटे का उम्मीदवार जीता, तो गुस्साए दादा ने आग में फेंक दिए 3 पोता-पोती
Share:

धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले के गढ़ी लज्जा में शनिवार देर शाम पिछले दिनों हुए पंचायत चुनाव में मतदान करने को लेकर एक बाप-बेटे के बीच कहासुनी होने पर गुस्से से आगबबूला हुए दादा ने अपने तीन पोते और पोती को पास ही जल रहे चूल्हे की आग में फेंक दिया। इससे तीनों मासूम बच्चे बुरी तरह झुलस गए। तीनों को परिवार वाले इलाज के लिए सैपऊ सीएचसी लेकर पहुंचे जहां, उन्हें प्राथमिक उपचार देकर नाजुक हालत में धौलपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। बाप-बेट के बीच विवाद के वक़्त तीनों मासूम जलते चूल्हे के पास ही बैठकर खाना खा रहे थे।

कुछ दिनों पूर्व यहां ग्राम पंचायत के सरपंच का चुनाव हुआ था। इस चुनाव में पिता भोगीराम कुशवाह और बेटे शिवसिंह ने अलग-अलग उम्मीदवारों के पक्ष में वोट दिए थे। चुनाव का नतीजा आने के बाद से ही पिता-पुत्र में आए दिन विवाद होता रहता था। शनिवार शाम को पिता भोगीराम शराब पीकर घर आया था। घर में उसने अपने पुत्र शिवसिंह से मतदान करने को लेकर विवाद करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं भोगीराम ने शिवसिंह के साथ मारपीट भी कर दी। इस दौरान नजदीक ही चूल्हा जल रहा था, जिसके पास शिवसिंह के तीन बच्चे 9 वर्षीय बेटी राखी और दो बेटे अजय व विजय बैठकर खाना खा रहे थे। विवाद के चलते भेागीराम को इतना आक्रोशित हो गया कि उसने चूल्हे के पास खाना खा रहे तीनों मासूम बच्चों को चूल्हे की आग में झोंक दिया। शिवसिंह और अन्य परिवार वाले कुछ समझ पाते, इससे पहले ही जलते चूल्हे में गिरने से तीनों बच्चे बुरी तरह झुलस गए।

चूल्हे की आग में बच्चों के झुलसने पर घर में अफरा-तफरी और हड़कंप मच गया। झुलसने से घायल हुए बच्चों और परिजनों की चीख सुनकर आसपास रहने वाले ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। परिवार वाले तीनों झुलसे बच्चों को उपचार के लिए गांव से सैंपऊ सीएचसी ले गए, जहां उनका इलाज शुरू किया गया। बाद में बच्चों का इलाज कर रहे डॉक्टर ने तीनों की हालत गंभीर देखी तो उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। फिलहाल बच्चों का उपचार जारी है। 

इंदौर ततपट्टी बाखल में अपराधियों ने दिया जुर्म को अंजाम

जुर्म की बड़ी वारदात, एक ही परिवार के 5 सदस्यों की हुई हत्या

पत्नी को कॉल कर कहा- पति की हत्या कर रहे हैं, सड़क किनारे मिली लाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -