हर दिन खुदकुशी करने के बारे में सोचते थे रहमान, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे
हर दिन खुदकुशी करने के बारे में सोचते थे रहमान, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे
Share:

इंडस्ट्री के सबसे मशहूर संगीतकार एआर रहमान ने हाल ही में एक ऐसा खुलासा कर दिया है जिसके बाद हर कही बस उनकी ही चर्चाएं हो रही हैं. ऑस्कर विजेता रहमान का नाम आज दुनियाभर में मशहूर है. लेकिन शायद एक बात जानकर आपको हैरानी होगी कि उनके लिए इस मुकाम तक पहुंचना आसान नहीं था. रहमान के जीवन में कई बार ऐसा भी समय आया है जब उन्होंने खुदकुशी करने का मन बनाया था.

जी हाँ... इस बात का खुलासा खुद रहमान ने किया है. रहमान ने कहा कि उनके करियर के शुरूआती दिनों में बुरे दौर ने उन्हें मजबूत बनाने में मदद की. रहमान ने आगे कहा कि, "25 साल तक, मैं खुदकुशी करने के बारे में सोचता था. हम में से ज्यादातर महसूस करते हैं कि यह अच्छा नहीं है. क्योंकि मेरे पिता का इंतकाल हो गया था तो एक तरह का खालीपन था... कई सारी चीजें हो रही थीं. इन सब चीजों ने मुझे और अधिक निडर बना दिया. मौत निश्चित है. जो भी चीज बनी है उसके इस्तेमाल की अंतिम तिथि निर्धारित है तो किसी चीज से क्या डरना."

आपको बता दें रहमान ने ‘नोट्स ऑफ ए ड्रीम : द ऑथराइज्ड बॉयोग्राफी ऑफ ए आर रहमान' में अपने कई मुश्किल दिनों के बारे में बाते कही है. उनके जीवन पर आधारित इस किताब को कृष्ण त्रिलोक ने लिखा है.

पतिदेव के साथ इतनी रोमांटिक फोटो शेयर कर अनुष्का ने किया बर्थडे विश

15 साल छोटे बॉयफ्रेंड के हाथों में हाथ डाले दिवाली पार्टी में पहुंची सुष्मिता

अंबाला में होगा डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलिंग का आयोजन, पहली बार दिखेंगी राखी सावंत और सपना चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -