‘ए क्वाइट प्लेस पार्ट II’ने पहले ही हफ्ते में तोड़ा रिकार्ड्, कमाएं इतने मिलियन डॉलर
‘ए क्वाइट प्लेस पार्ट II’ने पहले ही हफ्ते में तोड़ा रिकार्ड्, कमाएं इतने मिलियन डॉलर
Share:

बहुप्रतीक्षित हॉरर थ्रिलर ‘ए क्वाइट प्लेस पार्ट II’ ने उत्तर अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर फिर से जान भर दी है, क्योंकि बीते कुछ महीनों में महामारी के कारण हॉलीवुड मूवी व्यवसाय ठप हो गया था। एमिली ब्लंट-स्टारर ने शुक्रवार से रविवार तक $48 मिलियन का ओपनिंग वीकेंड रिकॉर्ड कर चुकी है, जो कोविड युग में अब तक का सबसे बड़ा 3 दिवसीय नाट्य प्रदर्शन है। एपोकैलिकप्टिक ड्रामा 2018 की वैश्विक ब्लॉकबस्टर ‘ए क्विट प्लेस’ की अगली कड़ी है, ब्लंट के एक्टर-मूवी निर्माता पति,  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मूवी 3,726 स्थानों पर खुली और सोमवार को मेमोरियल डे होने के साथ, चार दिनों के लगभग 58 मिलियन डॉलर के संग्रह के साथ समाप्त होने का अनुमान लगाया है।

सीक्वल का निर्माण 61 मिलियन डॉलर के बजट कर लिया गया है, जो केवल 3 वर्ष से पूर्व रिलीज हुई पहली मूवी के 17 मिलियन डॉलर की लागत से काफी अधिक है। ‘ए क्वाइट प्लेस पार्ट II’ मूल रूप से बीते वर्ष मार्च में शुरू होने के लिए निर्धारित कर ली गई थी और निर्माता स्टूडियो, पैरामाउंट पिक्चर्स के निर्णय को एक साल से अधिक वक़्त तक रिलीज पर रोक लगाने का निर्णय भुगतान किया गया है।

हॉलीवुड की अन्य हालिया नाटकीय रिलीज़ों में, ‘गॉडज़िला बनाम’। महामारी के मध्य खुलने के बावजूद कोंग ने एक प्रभावशाली सप्ताहांत देखा। मूवी ने 24 मार्च को रिलीज होने पर अपने 3 दिवसीय सप्ताहांत में $32 मिलियन की कमाई की, और अब तक यूएस बॉक्स ऑफिस पर $98.3 मिलियन की कमाई कर चुकी है।

अपनी फिल्म 'ब्लैक एडम' पर जमकर मेहनत कर रहे है ड्वेन जॉनसन

एमा स्टोन जल्द ही अपनी नई फिल्म में आएंगी नज़र

क्या फ्रेंड्स कास्ट ने कभी किया है एक-दूसरे को डेट?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -