एमा स्टोन जल्द ही अपनी नई फिल्म में आएंगी नज़र
एमा स्टोन जल्द ही अपनी नई फिल्म में आएंगी नज़र
Share:

ऑस्कर विजेता एमा स्टोन ने इस बात से इनकार किया है कि वह टॉम हॉलैंड द्वारा अभिनीत आगामी फिल्म 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। मार्वल स्टूडियो और सोनी पिक्चर्स प्रोजेक्ट वेब स्लिंगर के रूप में हॉलैंड की तीसरी आउटिंग होगी, और ऐसी अटकलें लगाई गई हैं कि फिल्म में अभिनेता टोबी मागुइरे और एंड्रयू गारफील्ड को टाइटैनिक सुपरहीरो की अपनी पिछली प्रस्तुतियों को फिर से देखा जा सकता है। 2012 की फिल्म "द अमेजिंग स्पाइडर-मैन एंड इट्स 2014 सीक्वल" में ग्वेन स्टेसी की भूमिका निभाने वाले स्टोन से पूछा गया कि क्या वह जॉन वाट्स के निर्देशन में काम करेंगी, जिसका उन्होंने खंडन किया।

"मैंने उन अफवाहों को सुना है। मुझे नहीं पता कि मुझे कुछ कहना है या नहीं, लेकिन मैं नहीं हूं। मुझे नहीं पता कि आपको एक पूर्व छात्र के रूप में क्या जवाब देना चाहिए," "क्रूएला"। उनकी टिप्पणी गारफील्ड द्वारा फिल्म श्रृंखला में अपनी वापसी के दावों को बंद करने के बाद आई है, जिसमें कहा गया है कि प्रशंसकों को "शांत" होना चाहिए क्योंकि वह " कॉल नहीं आया"। बड़े पर्दे पर, मैगुइरे ने पहली बार फिल्म निर्माता सैम राइमी की प्रसिद्ध त्रयी में पीटर पार्कर उर्फ स्पाइडर-मैन की भूमिका निभाई थी - "स्पाइडर-मैन" (2002), "स्पाइडर-मैन 2" (2004) और "स्पाइडर-मैन 3" (2007)। बाद में उनके बाद गारफील्ड आए, जिन्होंने दो फिल्मों - "द अमेजिंग स्पाइडर-मैन" (2012) और "द अमेजिंग स्पाइडर-मैन 2" (2014) में सुपरहीरो के रूप में अभिनय किया। 

हॉलैंड ने बाद में भाग लिया और मार्वल की "कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर" के साथ अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की, अपनी स्टैंड-अलोन फिल्मों को शीर्षक देने से पहले। यह अफवाह है कि अल्फ्रेड मोलिना मैगुइरे की "स्पाइडर-" से डॉक्टर ऑक्टोपस की अपनी भूमिका को फिर से करेंगे। मैन" फिल्मों के साथ-साथ जेमी फॉक्सक्स, जिनके बारे में कहा जाता है कि वे गारफील्ड की "स्पाइडर-मैन" फिल्मों से इलेक्ट्रो के रूप में वापसी कर रहे हैं। इसके अलावा ज़ेंडाया और जैकब बैटलन अभिनीत, "नो वे होम" की उम्मीद है कि दिसंबर में रिलीज होगी।

CBSE परीक्षाओं को लेकर शिक्षा मंत्री को प्रियंका गांधी का पत्र, कहा- छात्रों की आवाज़ सुननी चाहिए

जून तक दिल्ली को मिल सकती है स्पू​तनिक वी की पहली खेप, सीएम केजरीवाल ने दी जानकारी

कोरोना के साथ अब ब्लैक फंगस ने बढ़ाई परेशानी, कर्नाटक में महज एक दिन में 1250 केस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -