अपनी फिल्म 'ब्लैक एडम' पर जमकर मेहनत कर रहे है ड्वेन जॉनसन
अपनी फिल्म 'ब्लैक एडम' पर जमकर मेहनत कर रहे है ड्वेन जॉनसन
Share:

ड्वेन जॉनसन का कहना है कि बहुप्रतीक्षित स्टैंड-अलोन फिल्म में डीसी विरोधी नायक ब्लैक एडम की भूमिका निभाना उनके दो दशक लंबे करियर में सबसे चुनौतीपूर्ण काम रहा है। पेशेवर पहलवान से अभिनेता बने, जो वर्तमान में ब्लैक एडम की शूटिंग कर रहे हैं, ने अपने प्रशिक्षण सत्र से एक बीफ़ अप अवतार में अपनी एक तस्वीर साझा की। जॉनसन ने रविवार को इंस्टाग्राम पर फोटो के साथ लिखा, "ब्लैकएडम के लिए बड़ा हफ्ता मेरी शर्ट के साथ मेरे 'चैंपियन' दृश्यों की शूटिंग और मेरा शरीर दिखा रहा है।" 

उन्होंने कहा- "मैं अपने पूरे करियर की किसी भी अन्य भूमिका के विपरीत बेहद कठिन डाइटिंग, प्रशिक्षण और कंडीशनिंग पर काम कर रहा हूं," उन्होंने कहा- "पीस और समर्थन" के लिए वह आभारी हैं। ब्लैक एडम वार्नर ब्रदर्स और न्यू लाइन सिनेमा के शाज़म! का स्पिन-ऑफ है, जिसमें ज़ाचरी लेवी शामिल हैं। चरित्र पहली बार डीसी कॉमिक्स में 1940 के दशक में सत्ता से भ्रष्ट खलनायक के रूप में दिखाई दिया। 2000 के दशक की शुरुआत में वह एक नायक-विरोधी बन गए। जैम कोलेट-सेरा, जिन्होंने आगामी जंगल क्रूज़ में जॉनसन का निर्देशन किया है, ब्लैक एडम को निर्देशित कर रहे हैं। 

रॉरी हैन्स और सोहराब नोशिरवानी ने स्क्रिप्ट का नवीनतम मसौदा लिखा, एडम स्ज़टिकेल के पिछले मसौदे से। फिल्म में एल्डिस हॉज, नूह सेंटीनो, क्विंटेसा स्विंडेल और पियर्स ब्रॉसनन भी हैं। जॉनसन अपने सेवन बक्स प्रोडक्शंस के माध्यम से डैनी गार्सिया और हीराम गार्सिया के साथ फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। ब्लैक एडम 29 जुलाई, 2022 को रिलीज़ की जा सकती है।

CBSE परीक्षाओं को लेकर शिक्षा मंत्री को प्रियंका गांधी का पत्र, कहा- छात्रों की आवाज़ सुननी चाहिए

जून तक दिल्ली को मिल सकती है स्पू​तनिक वी की पहली खेप, सीएम केजरीवाल ने दी जानकारी

कोरोना के साथ अब ब्लैक फंगस ने बढ़ाई परेशानी, कर्नाटक में महज एक दिन में 1250 केस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -