एक तस्वीर ने किया सोशल मीडिया यूजर्स का दिमाग ख़राब...सीढ़ी चढ़ रही या उतर रही बिल्ली को लेकर छिड़ी बहस
एक तस्वीर ने किया सोशल मीडिया यूजर्स का दिमाग ख़राब...सीढ़ी चढ़ रही या उतर रही बिल्ली को लेकर छिड़ी बहस
Share:

इंटरनेट पर इन दिनों एक ऑप्टिकल इल्यूजन वाली फोटो खूब वायरल होने लगी है। इस फोटो में एक बिल्ली सीढ़ी पर है। यह फोटो दिखाकर लोगों से पूछा जा रहा है कि बिल्ली सीढ़ी पर चढ़ रही है या नीचे की तरफ उतर रही है। बहुत से इंटरनेट यूजर्स का इस बारें में बोलना है कि बिल्ली धीरे-धीरे ऊपर की तरफ जा रही है। वहीं कुछ इंटरनेट यूजर्स बोल रहे हैं कि बिल्ली सीढ़ी से नीचे उतर रही है। वहीं, कुछ इंटरनेट यूजर्स ने और भी चौंकाने वाला दवा भी कर दिया है। अब जरा आप भी इस तस्वीर को गौर से देखिए और बताइए कि बिल्ली सीढ़ी चढ़ रही है या फिर नीचे उतर रही है...

बड़ी संख्या में लोग कर रहे हैं पसंद: ट्विटर पर साझा किए जाने के उपरांत  से 18,800 से अधिक लाइक्स भी मिल गए है। वहीं बड़ी संख्या में लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है। एक शख्स ने इस पर मजाकिया अंदाज में कमेंट किया कि पहले तो यह पता लगाया जाना चाहिए कि कैमरामैन कहां खड़ा हुआ था। वह सीढ़ियों के नीचे खड़ा था या फिर ऊपर? एक अन्य यूजर ने बोला है कि अगर पंजों पर ध्यान दिए जाने की आवश्यकता है। यदि वह चल रही है तो वह पंजा एक सीढ़ी पर टिका हुआ है। चूंकि बायां पंजा सीढ़ी को घेरता है, इसलिए वह चढ़ रही है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह श्रोडिंगर की बिल्ली है। यह सीढ़ियों से ऊपर-नीचे दोनों तरफ ही चल रही है।

 

जानिए, असलियत में कहां जा रही है बिल्ली: इसी तरह से तमाम लोग अपना-अपना लॉजिक लगाने में लगे हुए है। हर कोई अपने-अपने ढंग से खुद को सही साबित करने के प्रयास में लगे हुए हैं। कुछ लोगों का इस बारें में बोलना है कि बिल्ली नीचे की तरफ आ रही है। वहीं, कुछ लोगों का बोलना है कि बिल्ली ऊपर की तरफ जा रही है। अगर आप भी इस तस्वीर को देखने के उपरांत अभी तक डिसाइड नहीं कर सके हैं कि बिल्ली ऊपर जा रही या नीचे तो हम आपकी सहायता करते हैं। असल में बिल्ली सीढ़ियों से नीचे उतर रही है। इसके पीछे सटीक वजहें भी हैं। सबसे पहले, सीढ़ी की नाक राइजर के ऊपर चिपक रही है। दूसरा, बिल्ली के नीचे लटकती नाक के नीचे की परछाई।

कुत्ते की तरह भौंकता और चलता है ये इंसान, देखकर घबराए BDO

यहाँ पर धूमधाम से हुआ कुत्ते का नामकरण, देखने को जुटा लोगों का हुजूम

'स्पोर्ट्स ब्रा' की वजह से बच गई महिला की जान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -