लॉकडाउन : बीमार बेटे का इलाज करवाने के लिए तीस किलोमीटर पैदल चली माँ
लॉकडाउन : बीमार बेटे का इलाज करवाने के लिए तीस किलोमीटर पैदल चली माँ
Share:

चित्रकूट: देश भर में तेजी से फ़ैल रहे कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए किए गए लॉकडाउन की वजह से अपने बीमार बेटे के उपचार के लिए एक महिला गुरुवार को तीस किलोमीटर पैदल चलकर हॉस्पिटल पहुंची. चित्रकूट जिले के ऐंचवारा गांव की रहने वाली महिला माया देवी अपने पूरे परिवार के साथ मध्य प्रदेश के गुप्तगोदावरी के निकट रहती है. दो दिन से उसके एक वर्षीय बेटे की तबीयत खराब चल रही थी.

गुरुवार की तड़के जब तबीयत ज्यादा बिगड़ गई तब महिला इलाज कराने के लिए गुप्तगोदावरी से चित्रकूट की तीस किलोमीटर की दूरी पैदल चलकर कर्वी पहुंची और एक प्राइवेट अस्पताल में अपने बेटे का इलाज करवाया. माया देवी ने शुक्रवार को मीडिया कर्मियों को जानकारी देती हुए बताया है कि उसके बेटे की तबीयत बहुत अधिक खराब थी. 

उन्होंने बताया कि गुरुवार तड़के जब बेटे गुप्तगोदावरी से पैदल चली तो रास्ते में कोई आवागमन का साधन नहीं मिला. कई पुलिसकर्मियों से सहायता की गुहार लगाई, लेकिन लॉकडाउन की वजह से किसी ने सहायता नहीं की. उसने बताया कि चित्रकूट पहुंचकर बच्चे का उपचार करवाया है, अब बच्चे की तबीयत काफी ठीक है.बता दें कि यह लॉक डाउन 14 अप्रैल तक जारी रहेगा, इसके बाद स्थिति को देखते हुए इसे आगे भी बढ़ाया जा सकता है.

आखिर क्यों फसल पकने में हो रही देरी ?

एक छोटी बच्ची का वीडियों संदेश पीएम मोदी ने किया शेयर, यहाँ देखे

कोरोना का खौफ, RBI ने अपने 50 कर्मचारियों को किया क्वारंटाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -