पत्नी से हुई लड़ाई तो पति ने 16 दिन की बेटी को जमीन पर फेंककर दे दी मौत

Oct 09 2019 02:40 PM
पत्नी से हुई लड़ाई तो पति ने 16 दिन की बेटी को जमीन पर फेंककर दे दी मौत

हाल ही में जो मामला सामने आया है वह शेखपुरा का है. जी हाँ, बिहार के शेखपुरा जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है और इसे सुनने के बाद सभी के होश उड़े हुए हैं. इस मामले में पत्नी से झगड़े के बाद एक शख्स ने अपनी 16 दिन की बेटी को जमीन पर पटक कर मार दिया. जी हाँ, वहीं इस मामले में थाना प्रभारी रंजन कुमार ने बताया कि ''कोरमा थाना क्षेत्र के कुरौनी गांव के रहने वाले युवक ने अपनी पत्नी से शराब पीने के लिए पैसे मांगे थे, लेकिन उसने पैसे देने से इनकार कर दिया.

इसके बाद गुस्से में आकर युवक ने पत्नी की गोद से बच्ची को छीनकर जमीन पर पटक दिया जिससे उसकी मौत हो गई.'' थाना प्रभारी ने बताया कि ''मां की सिसकियां सुनकर आस-पास रहने वाले लोग घटनास्थल की ओर भागे और बच्ची के पिता को पकड़ लिया. वह खून से लथपथ बच्ची के शव के पास सदमे में खड़ा था.'' कुमार ने बताया कि ''मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

शिशु के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद उसे अंतिम संस्कार के लिए परिवार को सौंप दिया गया है.'' वैसे इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आए हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है और इस मामले को बहुत गंभीरता से लिया जा रहा है.

मंदबुद्धि दुष्कर्म पीड़िता ने दिया बच्चे को जन्म, हैवान बने दादा ने कर दी हत्या

पत्नी के जाते ही युवक ने घर बुला लिया प्रेमिका को और फिर...

पत्नी की बुआ को लिफ्ट देने के बहाने जंगल ले गया और लूट ली आबरू