युवती ने पिता के लिए माँगा ऑक्सीजन सिलिंडर, बदले में आरोपी ने की यह नाज़ायज़ मांग
युवती ने पिता के लिए माँगा ऑक्सीजन सिलिंडर, बदले में आरोपी ने की यह नाज़ायज़ मांग
Share:

नई दिल्ली: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के इस दौर में जहां फरिश्ते बन कर लोग एक दूसरे की सहायता कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर कुछ वैसे लोग भी हैं जो मदद के बदले में महिलाओं का जिस्म पाने की ख्वाहिश रखते हैं। दिल्ली और देश के दूसरे हिस्सों में जहां लोग ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए दरबदर भटक रहे हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो किसी तरह से सिलेंडर हासिल करने के बाद घिनोना सौदा कर रहे हैं। जहां एक ओर इंटरनेट एक दूसरे के लिए धैर्य के संदेशों से भरा पड़ा है, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो दूसरों का नाज़ायज़ फायदा उठाने से भी नहीं कतराते हैं।

ऐसा ही एक मामला हाल ही में प्रकाश में आया जब दिल्ली की एक महिला ने ट्विटर पर अपनी आपबीती सुनाई। महिला ने दावा करते हुए कहा कि उसके दोस्त की बहन से ऑक्सीजन सिलेंडर के बदले में यौन संबंध के लिए कहा गया था। दिल्ली स्थित ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा कि, "मेरे दोस्त की बहन को एक कुलीन कॉलोनी में एक पड़ोसी ने ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए उसके साथ सोने के लिए कहा था, जिसे उसे अपने पिता की सख्त जरूरत थी।'

ट्वीट को पढ़कर नेटिज़न्स ने आक्रोश जताते हुए महिला से आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करने का अनुरोध किया। कुछ उपयोगकर्ताओं ने इलाके के रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (RWA) को शिकायतकर्ता का सुझाव दिया, जबकि अन्य ने संदिग्ध का नाम दिया और उसे शर्मिंदा किया।

 

जो बिडेन ने पुतिन के साथ बातचीत में साइबर अपराध को लेकर कही ये बात

कोरोना संक्रमित महिला से अस्पताल के सफाई कर्मी ने किया दुष्कर्म, हुई मौत

महाराष्ट्र: अन्ना बनसोडे पर हमले के मामले में नया ट्विस्ट, CCTV फुटेज से खुला झूठ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -