जरा सा विवाद और पति ने पत्नी को उतार दिया मौत के घाट

जरा सा विवाद और पति ने पत्नी को उतार दिया मौत के घाट
Share:

सागर: सागर जिले के गढ़ाकोटा में पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी, हत्या का कारण पारिवारिक विवाद कहा जा रहा है। हत्या की जानकारी मिलने के बाद गढ़ाकोटा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस की जानकारी के अनुसार कमलेश बंसल ने पत्नी वंदना की कुल्हाड़ी मारकर कत्ल कर दिया। घरेलू विवाद में पति ने पत्नी की गर्दन में कुल्हाड़ी मारकर मौत के घाट उतार दिया।

पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। कमलेश खाना खाने के उपरांत अपने कमरे में गया। जिसके उपरांत वंदना भी कमरे में पहुंच गई। दोनों में कमरे और विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी कमलेश ने कमरे में रखी कुल्हाड़ी उठाकर वंदना की गर्दन पर अटैक किया। आरोपी ने कुल्हाड़ी से वंदना की गर्दन में हमला किया। शोर सुनकर बाजू के कमरे में सो रहे कमलेश के पिता धनीराम दौड़कर कमरे के पास आ गए। वहां देखा तो आरोपी कमलेश कुल्हाड़ी से पत्नी वंदना की गर्दन पर वार कर रहा था। धनीराम ने रोका तो आरोपी कमलेश कुल्हाड़ी हाथ में लेकर भाग गया। वहीं, वंदना के गंभीर चोट लगने से मौके पर ही जान चली गई। 
 
ख़बरों का कहना है कि घटना की सूचना मिलने पर तत्काल गढ़ाकोटा पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा भी बनाया गया है। पोस्टमार्टम करा कर शव परिवार वालों को सौंप दिया गया है। वहीं आरोपी पति कमलेश को भी पुलिस ने विरुद्ध कर हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है। गढ़ाकोटा थाना प्रभारी रजनीकांत दुबे ने कहा है कि पति ने कुल्हाड़ी मारकर पत्नी की हत्या की है। प्रथमदृष्टया हत्या का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। आरोपी को हिरासत कर मामले में पूछताछ की जा रही है।

डायबिटिक हैं तो इस तरीके से खाएं चावल, कभी नहीं पड़ेंगे बीमार

जानिए कैसे आपके जूते आपको आपको कर सकते है बीमार

कब्ज, कोलेस्ट्रॉल और एनीमिया से बचना है तो रोजाना खाली पेट करें इस चीज का सेवन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -