नए साल पर मंदिरों में लगी भक्तों की भारी भीड़
नए साल पर मंदिरों में लगी भक्तों की भारी भीड़
Share:

देशभर में नए वर्ष की धूम मची हुई है अपने इस नए साल की शुरूआत अच्छी हो, इसके लिए धर्मप्रेमी जनता सुबह से मंदिरों में जाने लगी है. ऐसे में मंदिर प्रशासन द्वारा खास इंतजाम किए गए हैं.

आपको बता दें कि इस ख़ास मौके पर प्रशासन के सामने यातायात व्यवस्था सुचारू संचालन बड़ा चुनौतीपूर्ण है. शहर के खजराना गणेश मंदिर व रणजीत हनुमान मंदिर भक्तों के लिए विशेष आकर्षण का केन्द्र रहता है. इसको देखते हुए प्रशासन ने पहले से ही अपनी कमर कस ली थी. मंदिरों में सुरक्षा की दृष्टि से सीसीटीवी कैमरे लगे हुए है. 

मंदिर में कतारबद्ध तरीके से भक्त भगवान के दर्शन,पूजन कर सके, इसे देखते हुए मंदिरों में महिला और पुरुष पुलिस जवान तैनात किए है. प्रमुख गेटों पर सुरक्षा व्यवस्था के लिए सादे वेश में भी बल है  इसके साथ ही आवाजाही के दौरान किसी प्रकार की दिक्कत नहीं हो, इसलिए परिवर्तित मार्गों की व्यवस्था की है 

वहीँ पुलिस प्रशासन जाम से निपटने की तैयारी है.इस बार वाहनों की कतारबद्ध आवाजाही कराई जा रही है विदित रहे, पिछले वर्ष खजराना बायपास पर जाम लग गया था,जो मशक्कत के बाद खोला गया था.इन सभी मामलो को देखते हुए.इस बार और भी ख़ास इंतजाम किए है. 

 

नए साल पर महिंद्रा पेश करेगी अपनी नई एमपीवी

फैंस ने की शास्त्री से फरमाइश - DJ वाले बाबू मेरा गाना चला दो

पीएम मोदी ने ट्विट कर दी देशवासियों को नए साल बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -