BJP विधायक के बेटे ने IPHONE से काटा केक, वीडियो वायरल
BJP विधायक के बेटे ने IPHONE से काटा केक, वीडियो वायरल
Share:

हर व्यक्ति अपने जन्मदिन को ख़ास बनाना चाहता है। ऐसे में सभी चाहते हैं वह बड़ा केक लाये और अच्छी सजावट के बीच उसे काटे। वैसे आप केक कैसे काटते हैं? अब आप कहेंगे कैसा सवाल है, जाहिर सी बात है कि छूरी से काटेंगे। लेकिन आज हम आपको एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक भाजपा विधायक के बेटे को देखा जा सकता है जो आईफोन से केक काट रहा है। देखकर आपको हंसी भी आएगी और गुस्सा भी, हालाँकि यह वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है।

यह वीडियो कर्नाटक के कनकगिरी के भाजपा विधायक बसवराज दादेसुगुर के बेटे सुरेश का है जिन्होंने अपने बर्थडे पर आईफोन से केक काटा। उसी दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। मिली जानकारी के तहत विधायक के बेटे ने बल्लारी जिले के होसापेटे में दोस्तों के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। अब इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसे देखकर कोई कह रह है कि ये उसकी लाइफ है, तो किसी का कहना है यह गरीबों का अपमान है। आप सभी को बता दें कि यह कोई पहला वीडियो नहीं है।

बल्कि इसके पहले विधायक के बेटे की ऑडी में सवारी करते और रेस्तरां में खाना खाते हुए भी वीडियो सामने आए हैं। दूसरी तरफ कांग्रेस ने आईफोन से केक काटने को लेकर तीखी आलोचना की है। कांग्रेस का कहना है यह पैसे और धनबल का फूहड़ प्रदर्शन है और ऐसा करके उन्होंने गरीब और वंचित वर्गों का अपमान किया है।

Tokyo Paralympics: कभी फुटबॉलर बनना चाहते थे मनीष नरवाल, अब शूटिंग में देश के लिए जीता ;गोल्ड मेडल'

फैंस को दिसंबर 2021 में शादी कर सरप्राइज देने वाले थे Sidnaaz, हो चुकी थी सगाई!

डेंगू-मलेरिया के मामले बढ़ने से ग्रामीण क्षेत्रों में मचा हाहाकार, अस्पतालों में लगी मरीजों की कतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -