परिवार संग राजस्थान घूमने गए किराना व्यापारी के घर में नौकर ने किया किशोरी का बलात्कार
परिवार संग राजस्थान घूमने गए किराना व्यापारी के घर में नौकर ने किया किशोरी का बलात्कार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक किराना व्‍यापारी के नौकरी ने घर में एक किशोरी के साथ बलात्कार हो गया। आरोप है कि व्‍यापारी के नौकर ने एक किशोरी को बंधक बनाकर इस घटना को अंजाम दिया। विरोध करने पर पीड़िता को हत्या की धमकी दी गई और उसका मोबाइल भी छीन लिया गया।  

वारदात के बाद घर पहुंचकर पीड़िता ने अपने परिवार वालों को पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिवार के लोग उसे लेकर कोतवाली पहुंचे और आरोपी नौकर के खिलाफ केस दर्ज कराया। आरोपि‍त बिहार के मुजफ्फरपुर का निवासी है। पुलिस ने उसके खिलाफ बलात्कार और पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले व्यापारी अपने परिवार के साथ पूजा के लिए राजस्थान गए हुए हैं। घर की रखवाली का जिम्मा नौकर मुजफ्फरपुर (बिहार) के गायघाट क्षेत्र स्थित दहिया गांव निवासी रंजीत पटेल को सौंप गए थे।

व्यापारी के घर पर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली किशोरी भी काम करती है। गुरुवार की शाम चार बजे वह घर की सफाई और बर्तन धोने के लिए पहुंची। तो घर में किसी के न होने पर रंजीत ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। आरोप है कि किशोरी ने विरोध किया तो उसे बंधक बनाकर रंजीत ने जबरन बलात्कार किया। इस दौरान उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया। 

गला काटकर सड़क किनारे फेंका, नवजात के साथ हुई ऐसी क्रूरता देख पुलिस की भी काँप गई रूह

घर के बाहर से दिनदहाड़े किडनैप हुए 2 बच्चे, CCTV में कैद हुई वारदात

शहर में बदमाशों के हौसले बुलंद, खूनी संघर्ष का मामला आया सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -