शादीशुदा शख्स से प्यार कर बैठी लड़की, हुई दर्दनाक मौत
शादीशुदा शख्स से प्यार कर बैठी लड़की, हुई दर्दनाक मौत
Share:

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर जान दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक शख्स विवाहित था। वहीं, लड़की अविवाहित थी। दोनों के शव एक साथ पंखे से झूलती हुई मिली थी।

प्राप्त खबर के अनुसार, मंगलवार को कोहका का रहने वाला 36 वर्षीय अफरोज खान अपनी 31 वर्षीय प्रेमिका तापसी के साथ होटल कृष में रुका था। अफरोज पहले भी इस होटल में अपनी प्रेमिका के साथ ठहर चुका था। घटना वाले दिन उसने तीसरी मंजिल पर कमरा लिया था। बुधवार को बहुत देर तक प्रेमी जोड़े कमरे से बाहर नहीं आए। तत्पश्चात, होटल के स्टाफ ने इसकी खबर प्रबंधक को दी। तत्पश्चात, प्रबंधक समेत स्टाफ ने दरवाजा खटखटाया। कोई जवाब नहीं मिलने पर मास्टर चाबी से मैनेजर ने दरवाजा खोला। कमरे के भीतर देखा, तो प्रेमी जोड़े के शव पंखे से झूल रहे थे। फिर पुलिस को खबर दी गई। खुदखुशी की खबर लगने पर स्मृति नगर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शवों की पहचान की। इसके बाद उनके घरवालों को बुलाया गया।  

वही परिजनों ने बताया कि तापसी ने पहले अफरोज के खिलाफ बलात्कार एवं मारपीट का केस सुपेला थाना में दर्ज कराया था। इस मामले में अफरोज जेल भी गया था। वह अभी हाल ही में जेल से छूटा था। इस मामले में दुर्ग के एसपी डॉक्टर अभिषेक पल्लव ने बताया, "स्मृति नगर चौकी क्षेत्र के होटल में एक प्रेमी जोड़े ने खुदखुशी की है। 2021 में मृतक लड़की ने मृतक प्रेमी पर बलात्कार एवं मारपीट करने की मामला दर्ज कराया था। प्रेमी ने किसी और लड़की से शादी कर ली थी। आक्रोशित लड़की निरंतर शिकायत पुलिस से कर रही थी। यह बात सामने आई है कि दोनों के बीच बीते 3-4 वर्षों से प्रेम-प्रसंग था।" आगे उन्होंने बताया, "प्रेमी ने दूसरे महिला से शादी करने के पश्चात् भी बार-बार मृतक लड़की से मिलने होटल में आता था। कहीं न कहीं प्रेम-प्रसंग में बात न बनने से फांसी लगाकर दोनों ने जान दी है। फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के पश्चात् तहकीकात की जाएगी।"

मजार पर पूरे परिवार ने लगाया मौत को गले, चौंकाने वाली है वजह

T20 वर्ल्ड कप: इंडिया-इंग्लैंड मैच में इस चीज पर रहेगी सबकी नज़र

'अफसर हमारा फोन नहीं उठाते, मीटिंग में भी नहीं आते..', डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का हलफनामा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -