'ए जेंटलमैन' का नया गाना 'बंदूक मेरी लैला' हुआ रिलीज
Share:

आपको बता दे की अभी हाल ही में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा व जैकलीन फर्नांडिस के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है फिल्म ‘अ जेंटलमैन’ के बारे में वैसे भी फिल्म के बारे में अगर बात की जाए तो जनाब बता दे कि, पूर्व में भी इस फिल्म का एक पोस्टर रिलीज हुआ था जिसमे की हमे यह दोनों ही कलाकार एक दुसरे को किस करते हुए नज़र आ रहे थे. तथा बता दे की इस फिल्म का एक और सॉन्ग 'बंदूक मेरी लैला' भी रिलीज हो गया है.

जी हां इस सॉन्ग का पूर्व में भी टीजर रिलीज हुआ था. अब इस फिल्म का सॉन्ग रिलीज हो गया है. जी हां जैकलीन फर्नांडीज और सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म अ जेंटलमैन का नया गाना बंदूक मेरी लैला रिलीज हो गया है.

इस गाने को जैकलीन और सिद्धार्थ ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस गाने को एश किंग, जिगर सरवैया और रफ्तार के साथ सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने भी आवाज दी है. इस गाने में एक्शन के साथ हॉटनेस और रोमांस भी देखने को मिलेगा. इस गाने में जैकलीन बोल्ड और हॉट लग रही हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ट्विंकल ने पति की 'टॉयलेट..' पर शाहरुख़-सलमान को टोंचा खरोंचा

पनामा पेपर्स की जांच शुरु: अमिताभ बच्चन भी रडार पर

खबरदार!!...बॉलीवुड में इनकम टैक्स की 'रेड' पड़ने वाली है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -