'अ जेंटलमैन' का ‘बात बन जाए’ हुआ रिलीज
Share:

अभी हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा व जैकलीन फर्नांडिस के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है फिल्म ‘अ जेंटलमैन’ के बारे में जिसका एक और नया नवेला सॉन्ग जिसके बोल है 'बात बन जाए' रिलीज हो गया है. जी हां, फिल्म का यह नया गाना 'बात बन जाए' रिलीज के बाद से ही ट्रेंड में चल रहा है. बात बन जाए लॉन्‍च होने से पहले इसकी कई झलक सामने आ चुकी है. यह फिल्‍म का दूसरा गाना है.

दूसरे गाने को सोशल मीडिया पर लॉन्‍च किया गया है. वैसे भी फिल्म के बारे में अगर बात की जाए तो जनाब बता दे कि, पूर्व में भी इस फिल्म का एक पोस्टर रिलीज हुआ था जिसमे की हमे यह दोनों ही कलाकार एक दुसरे को किस करते हुए नज़र आ रहे थे. ‘बात बन जाए’ गाने को सिद्धार्थ बसरूर और प्रिया सरैया गाया है.

गाने के बोल प्रिया सरैया ने लिखे हैं और इसकी धुन सचिन-जिगर ने दी है. इससे पहले फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चूका है जिसमे की हमे इन दोनों का ही रोमांस और एक्शन का जबरदस्त तड़का देखने को मिल चूका है. सिद्धार्थ ने इसे अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था. ट्रेलर की शुरुआत सुशील गौरव से होती है, जो बहुत ही सीधा-सादा और परफेक्ट है. गौरव के पास गाड़ी बंगला है लेकिन बस एक गर्लफ्रेंड नहीं है. गौरव उसी की तलाश में है.   

'अमजद खान', 25 वीं पुण्यतिथि: फिर याद आया रामगढ़ का 'गब्बर'

'रेखा' जब ब्लेक साड़ी व माथे पर लाल बिंदी लगाती हो, कसम से आज भी दिलो को घायल कर जाती हो



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -