रणबीर-कैटरीना की दोस्ताना केमिस्ट्री....
रणबीर-कैटरीना की दोस्ताना केमिस्ट्री....
Share:

बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर रणबीर कपूर जो के देखा जाए तो जल्द ही अपनी पूर्व की ब्रेकअप वाली गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ संग अपनी आगामी फिल्म 'जग्गा जासुस' के कारण चर्चाओं में चल रहे है. जी हाँ, बता दे कि, रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की मोस्टअवेटेड मूवी 'जग्गा जासूस' के पूर्व में भी कुछ चर्चित सॉन्ग रिलीज हो चुके है. व अब सभी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. रणबीर की यह फिल्म काफी लंबे समय से पेंडिंग थी तथा अपनी इस फिल्म में हमे रणबीर कपूर के संग में उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ नजर आ रही है.

बता दे कि, अभिनेता रणबीर कपूर की आने वाली फिल्‍म 'जग्गा जासूस' को बनने में करीब साढ़े तीन साल लग गए. इस फिल्म की रिलीज की तारीख भी कई बार बदली जा चुकी है. रणबीर कपूर के लिए यह फिल्‍म काफी स्‍पेशल है. रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्म जग्गा जासूस के गाने मुसाफिर का टीजर रिलीज किया गया है.

इस टीजर में गाने के साथ पर्दे के पीछे का एक सीन शेयर किया गया है. इस टीजर में पर्दे के पीछे का जो सीन दिखाया गया है वह बेहतरीन है. साफ दिख रहा है कि ब्रेकअप के बाद रणबीर और कैटरीना के बीच काफी दोस्ताना केमिस्ट्री है. वीडियो में रणबीर म्यूजिक कंपोजर प्रीतम के साथ सोफे पर बैठे हैं और कटरीना नीचे जमीन पर बैठी हुई हैं. इस दौरान यह दोनों ही अपनी छुईमुई अदाओ के चलते भी लाइमलाइट में रहे.    

कपिल शर्मा हॉस्पिटल में हुए एडमिट

तस्वीरों में देखिये, रवीना टंडन का ग्लैमरस अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -