सट्टेबाजी के जुर्म में गिरफ्तार हुए दो मुर्गे, 25 दिनों से है बंद
सट्टेबाजी के जुर्म में गिरफ्तार हुए दो मुर्गे, 25 दिनों से है बंद
Share:

तेलंगाना में एक अजीबोगरीब केस सामने आया है, जहां दो मुर्गे 25 द‍िन से थाने के लॉकअप में बंद हैं तथा अपनी र‍िहाई की प्रतीक्षा कर रहे हैं। ज‍िन सट्टेबाजों के चक्कर में इन्हें पकड़कर लाया गया था, वह तो जमानत लेकर बाहर न‍िकल गए किन्तु मुर्गे लॉकअप में रह गए। यह केस तेलंगाना के खम्मम शहर का है, जहां म‍िद‍िगोंडा पुल‍िस स्टेशन के भीतर यह मुर्गे बीते 25 द‍िनों से लॉकअप में बंद हैं। पुल‍िस ने इन्हें 10 जनवरी को पकड़ा था।

दरअसल, संक्रात‍ि पर्व के चलते मुर्गों की लड़ाई का खेल चल रहा था ज‍िसपर सट्टेबाजी हो रही थी। पुल‍िस ने इन सट्टेबाजों पर रेड मारी तथा 10 व्यक्तियों को अवसर से गिरफ्तार कर किया। साथ में दो मुर्गे और एक बाइक भी बरामद की। तत्पश्चात, सभी सट्टेबाज जमानत लेकर बाहर न‍िकल गए किन्तु मुर्गों पर क्लेम करने कोई नहीं आया। यह मुर्गे मामले के सबूत के रूप में थाने में बंद हैं। 

वही इसकी जानकारी देते हुए पुल‍िस का कहना है क‍ि इन मुर्गों को केवल मामले की ह‍ियर‍िंग के पश्चात् ही छोड़ा जा सकता है। मुर्गों के छोड़ने के आदेश प्राप्त होने के पश्चात् इनकी बोली लगेगी तथा जो अधिक बोली लगाएगा, उसे दोनों मुर्गे दे द‍िए जाएंगे। वही इस मामले को सुनकर है कोई हैरान हो रहा है, और ये मामला वाकई बेहद अनोखा है।

यह है दुनिया की सबसे महंगी जेल, हर एक कैदी पर खर्च होते हैं 93 करोड़ रुपये

Video: EX प्रेमी को अपनी शादी में देखकर दुल्हन ने किया कुछ ऐसा कि उड़े सबके होश

डॉक्टर्स से बिना पूछे ना ले दवाइयां, दवाइयों में छुपे है कई राज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -