दिल्ली में एक तरफ है कोरोना तो दूसरी तरफ घटनाओं का है रोना

Apr 08 2021 11:01 AM
दिल्ली में एक तरफ है कोरोना तो दूसरी तरफ घटनाओं का है रोना

बीते कुछ दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा आपदाओं और घटनाओं का सिलसिला और भीं तेज होता जा रहा है, जिसकी वजह से आज हर कोई इन बड़ी से बड़ी घटनाओं का शिकार होकर जान खो रहा है। इतना ही नहीं कई घटनाए तो इतनी खौफनाक होती है, क्यूंकि इन घटनाओं का शिकार होने से मरने वालों का आंकड़ा और भी तेजी से बढ़ता जा रहा है। जिसके के कारण आज हर किसी के जुबानों पर एक ही सवाल है कि आज के समय अपने घरों में रहना सुरक्षित है भी या नहीं। वहीँ आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आए जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे।

जी हां आज हम आपको जिस केस के बारें में बताने जा रहे है वह कही और का नहीं , बल्कि दिल्ली के ही इलाके दिलशाद इलाके का है, जंहा गार्डन इंडस्ट्रियल एरिया में दामोदर पार्क के पास एक फैक्ट्री में आग लगने की घटना की खबर सुनने को मिली है। जिस फैट्री में आग लगी है वह MYNL ऑफिस के पास (Near MTNL Office) मौजूद है। 

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि घटना की खबर मिलते ही फायर ब्रिगेड की 15 गाड़ियां घटना स्थल  पर पहुंच गईं। आग बुझाने का काम निरंतर जारी है। आग इतनी भयंकर है कि धुएं का काला गुबार हर तरफ फैल चुका है। हालांकि किसी भी तरह के जाम माल की हानि की कोई भी खबर फिलहाल सामने नहीं आई है। बाकी जानकारी का इंतजार किया जा रहा है।

 

"मुख्यमंत्री के बेटे की शादी है नहीं लगेगा कोई लॉकडाउन", जानिए क्या है वायरल मैसेज की सच्चाई

कोरोना का सबसे भयावह आंकड़ा, पिछले 24 घंटों में सवा लाख नए केस, 684 की मौत

इस राज्य में आज से शुरू हो रही है बोर्ड परीक्षाएं, 26 अप्रैल को होगी ख़त्म