"मुख्यमंत्री के बेटे की शादी है नहीं लगेगा कोई लॉकडाउन", जानिए क्या है वायरल मैसेज की सच्चाई

Apr 08 2021 10:38 AM

कोरोना महामारी ने देशभर में आतंक मचा रखा हैं। वही देशभर में फिर से प्रतिबंध लागू करने की चर्चा हो रही है। कहीं लॉकडाउन लागू हो रहा है तो कहीं नाइट कर्फ्यू लगाया जा रहा है। इन सबके मध्य इन दिनों गुजरात को लेकर एक संदेश सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सीएम विजय रुपाणी का सोशल मीडिया पर माखौल उड़ाया जा रहा है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस संदेश में बताया जा रहा है कि सीएम के बेटे की शादी होनी है। इस के कारण गुजरात में लॉकडाउन नहीं लगेगा। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अपने बेटे रुषभ की शादी के इस संदेश को लेकर मुख्यमंत्री रुपाणी ने ट्वीट कर सफाई दी है। मुख्यमंत्री रुपाणी ने कहा कि उनके बेटे की मई में शादी होने की जानकारी निराधार है।

उन्होंने कहा कि इस प्रकार की कोई योजना न थी तथा ना ही ऐसी कोई रणनीति बनाई ही जा रही है। सोशल मीडिया पर चल रही ये फेक जानकारी है। मुख्यमंत्री रुपाणी ने कहा है कि फिलहाल, मेरी और मेरी सरकार का एकमात्र लक्ष्य गुजरात में कोरोना के संक्रमण को रोकना है। गौरतलब है कि कोरोना के बढ़ते केसों के बीच गुजरात उच्च न्यायालय ने सरकार से वीकेंड लॉकडाउन या फिर 3 से 4 दिन का कर्फ्यू लागू करने को कहा था। अदालत के आदेश को लेकर उच्च स्तरीय बैठक भी हुई थी। इस बैठक के पश्चात् से ही सीएम का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया जा रहा है।

राकेश टिकैत का बड़ा बयान, कहा- "शाहीन बाग जैसा बर्ताव किसान आंदोलन के साथ न..."

ममता का बीजेपी पर हमला, कहा- "भाजपा अपने एजेंडे के अनुरूप इतिहास को बदलना.."

छिंदवाड़ा, शाजापुर में लगा लॉकडाउन, लिए गए यह कड़े फैसले