तेलंगाना की एक और बिल्डिंग में लगी भयंकर आग, सामने आई भयावह तस्वीर
तेलंगाना की एक और बिल्डिंग में लगी भयंकर आग, सामने आई भयावह तस्वीर
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना से एक और आग की घटना सामने आई है यहाँ जुबली हिल्स बिल्डिंग के समक्ष एक दफ्तर में भीषण आग लग गई है। आग की लपटे तीसरी मंजिल तक पहुंच चुकी हैं। मौके पर दमकल विभाग की दो टीमें आ गई हैं तथा आग को बुझाने का काम जारी है। मगंलवार को तेलंगाना के सिकंदराबाद में भी भीषण आग लगी थी। एक होटल में अग्निकांड के कारण आठ व्यक्तियों की मौत हो गई।

वही किस कारण दफ्तर में आग लगी है, स्पष्ट नहीं है किन्तु मौके से जो तस्वीरें सामने आ रही हैं, उनमें धुएं का बड़ा गुबार देखने को मिल रहा है। इलाके में अफरा-तफरी की स्थिति है तथा रेस्क्यू तुरंत आरम्भ कर दिया गया है। कितने लोग बिल्डिंग में फंसे हुए हैं, कहां फंसे हैं, अभी तक खबर नहीं प्राप्त हुई है। किन्तु आग बुझाने का काम जारी है। दो दमकल की गाड़ियां इस आग को बुझाने की कोशिश कर रही हैं। 

वही इससे पहले मंगलवार को सिकंदराबाद के रूबी होटल की बिल्डिंग में खतरनाक आग लग गई थी। हैदराबाद के नॉर्थ जोन के अपर डीसीपी ने कहा कि यहां इलेक्ट्रिक बाइक चार्ज हो रही थी। इसके कारण शॉर्ट सर्किट हुआ तथा बाइक शोरूम में आग लग गई। ये शोरूम सिकंदराबाद में पासपोर्ट ऑफिस के पास मौजूद है। शोरूम के ऊपर लॉज है। अब तक घटना में 8 व्यक्तियों की जान चली गई है। कई लोग घायल भी बताए जा रहे हैं, ऐसे में मौत का आंकड़ा बढ़ भी सकता है। वही इससे पहले अप्रैल महीने में तमिलनाडु में भी ऐसी ही एक घटना हुई थी। यहां पोरुर-कुंदरातुर मौजूद शोरूम में एक ग्राहक ने अपनी ई-बाइक की बैटरी को चार्ज पर लगाया था। इसमें कुछ ही समय में आग लग गई। आहिस्ता-आहिस्ता पूरा शोरूम आग की लपटों में घिर गया। इस घटना में 5 नए इलेक्ट्रिक स्कूटर और सर्विसिंग के लिए आए 12 पुराने इलेक्ट्रिक स्कूटर जल गए थे।

बारिश के चलते हुआ बड़ा नुकसान, नदी-नाले उफान पर

हादसे का शिकार हुई 45 तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस, हुई दर्दनाक मौतें

'4 दिनों से जेल में 8 साल का रिज़वान..', नितीश-तेजस्वी की सरकार पर भड़के ओवैसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -