हादसे का शिकार हुई 45 तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस, हुई दर्दनाक मौतें
हादसे का शिकार हुई 45 तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस, हुई दर्दनाक मौतें
Share:

हजारीबाग: सोमवार को झारखंड के हजारीबाग जिले में 45 तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस और ट्रक की टक्कर हो गई। दुर्घटना में कम से कम 3 व्यक्तियों की मौत हो गई तथा एक दर्जन अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह खबर दी। एक वरिष्ठ अफसर ने कहा कि हादसा उस वक़्त हुआ जब गोरहर थाना इलाके के पतितिरी मोड़ पर एक बस ट्रक के पिछले सिरे से जा टकराई। 

बरही अनुमंडल पुलिस अफसर (एसडीपीओ) नजीर अख्तर ने बताया कि तीर्थयात्री पश्चिम बंगाल से आ रहे थे तथा बिहार के गया की तरफ जा रहे थे। उन्होंने कहा कि हादसे में चालक, सहायक और एक यात्री की मौत हो गई तथा एक दर्जन अन्य को मामूली चोटें आईं। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक इलाज के पश्चात् उन्हें हजारीबाग के शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज और चिकित्सालय भेजा गया।

वही झारखंड से ही एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ लोहरदगा के कुड़ू थाना इलाके की एक विधवा अदिवासी महिला (35) के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया है। बलात्कार का आरोप गांव के ही एक युवक सुल्तान अंसारी पर लगा है। अपराधी दूसरे समुदाय का है। घटना में पीड़िता ने कुड़ू थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। कहा जा रहा है कि अपराधी एक राष्ट्रीय पार्टी का कार्यकर्ता भी है। मुकदमा दर्ज होने के बाद अपराधी फरार है। मामले में एसपी आर रामकुमार ने कहा कि साक्ष्य के आधार पर अपराधी पर कार्रवाई की जाएगी।

'4 दिनों से जेल में 8 साल का रिज़वान..', नितीश-तेजस्वी की सरकार पर भड़के ओवैसी

चीटियों ने नोच-नोचकर ले ली मासूम की जान, मामला जानकर फट जाएगा कलेजा

आधे घंटे बंद रही लिफ्ट, अंदर फंसे थे दस साल की उम्र के दो बच्चे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -