फेरे से चंद घंटों पहले ही दुल्हन ने कर दिया ऐसा कारनामा, मचा कोहराम
फेरे से चंद घंटों पहले ही दुल्हन ने कर दिया ऐसा कारनामा, मचा कोहराम
Share:

मुरैना: सोमवार की रात मध्य प्रदेश के मुरैना से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। ब्यूटी पार्लर में जेवर पहनकर सजने के लिए गई दुल्हन अपने प्रेमी  के साथ वहां से भाग निकली। इधर बैंड-बाजे के साथ धूमधाम से दूल्हा घोड़ी चढ़कर दरवाजे पर पहुंचा, उधर दुल्हन ब्यूटी पार्लर के बहाने प्रेमी के साथ मंडप से फरार हो गई। घटना कोतवाली थाना इलाके स्थित आनंदी वाटिका की है।

दुल्हन के गायब होने के पश्चात शादी स्थगित हो गई। इस घटना से एक तरफ लड़के वाले के परिवार की प्रतिष्ठा धूमिल हो गई तो वहीं दूसरी तरफ लड़की के परिवार ने उन्हें थाने में रिपोर्ट कराने पर जान से मारने की धमकी तक दे डाली। दूल्हे के भाई ने पुलिस थाने में शिकायती आवेदन देते हुए जेवर-कपड़े वापस दिलवाने की मांग की है। खबर के मुताबिक, मुरैना स्थित गर्ल्स स्कूल रोड निवासी दीपक उर्फ योगेश वर्मा की शादी धौलपुर राजस्थान के बाड़ी निवासी शिल्पी सोनी के साथ तय हुई थी। दोनों की शादी का समारोह सोमवार-मंगलवार की रात शहर के आनंदी वाटिका में चल रहा था। जब रात में बैंड-बाजे के साथ धूमधाम से दूल्हा घोड़ी चढ़कर दरवाजे पर आ गया। दूल्हा बहुत देर तक दरवाजे पर खड़ा रहा, मगर लड़की नहीं आई। यह देखकर दूल्हा और अन्य बारातियों को शंका हुई। दूल्हे के भाई ने लड़की पक्ष के लोगो से चर्चा की तो उन्होंने बताया कि दुल्हन तैयार होने के लिए ब्यूटी पार्लर गई है। 

तत्पश्चात, उन्होंने ब्यूटी पार्लर पर संपर्क किया तो पता चला कि दुल्हन यहां से किसी युवक के साथ मोटर साइकिल पर सवार होकर बहुत देर पहले ही निकल गई है। यह सुनते ही दूल्हे का भाई हैरान रह गया। उसने दुल्हन के पिता और भाई से बात की तो वे झगड़ा करने पर उतारू हो गए। दूल्हे के भाई का आरोप है कि, दुल्हन के घरवाले उनके साथ गली-गलौच करते हुए अपने वाहन में सवार होकर घर चले गए। दूल्हे के भाई ने कोतवाली थाने में एक शिकायती आवेदन देते हुए सोने के जेवर एवं मोबाइल फोन वापस दिलवाने की मांग की है।उसका कहना है कि दुल्हन उनके 15 तोला सोने के आभूषण एवं मोबाइल फोन लेकर भागी है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

कहा जा रहा है कि सोमवार की रात दोनों पक्ष के लोगों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हुई। तत्पश्चात, चर्चा तो यह भी है कि दहेज को लेकर कुछ दोनों पक्षों के बीच बात झगड़ा हुआ था। फिलहाल पुलिस इस मामले में हर बिंदुओं को नजर में रखते हुए तहकीकात कर रही है। वही पूरे मामले को लेकर सब इंस्पेक्टर रत्ना जैन ने बताया कि देर रात को एक राहुल वर्मा के द्वारा आवेदन दिया गया है। फिलहाल आवेदन के आधार पर हर बिंदु को नजर में रखते हुए तहकीकात की जा रही है तथा जो भी निकल कर सामने आएगा उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

पेड़ से टकराई कार में लगी भयंकर आग, 4 लोगों की जलकर हुई मौत

शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ कई बारे बनाएं शारीरिक संबंध, अब हुआ गिरफ्तार

विदेश में राहुल गांधी के विरोध में लगे नारे, रोकना पड़ा भाषण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -