मरने से कुछ घंटों पहले ही KK ने कर दी थी अपनी मौत की भविष्यवाणी, वीडियो देख चौंक रहे लोग
मरने से कुछ घंटों पहले ही KK ने कर दी थी अपनी मौत की भविष्यवाणी, वीडियो देख चौंक रहे लोग
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर गायक केके का मंगलवार देर रात एक स्टेज शो के चलते दिल का दौड़ा पड़ने के बाद देहांत हो गया। किसने सोचा था एक पल अपने गानों से हजारों लोगों का मनोरंजन करने वाला मशहूर गायक दूसरे ही पल अंतिम सांस लेगा। केके के निधन ने पूरी इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है।

31 मई को कोलकाता में हुए केके के कॉन्सर्ट का एक वीडियो सामने आया है जिसे देख लोग हैरान हो रहे हैं। वीडियो में मजाक में कही एक बात कैसे दूसरे ही पल सच निकली, ये हैरान कर देने वाला है। वीडियो में केके रोमांटिक सांग आंखों में तेरी।।।गाना गा रहे हैं। गाते गाते वे दर्शकों में बैठी लड़कियों की ओर माइक कर उन्हें गाने को बोलते हैं। इसके बाद केके कहते हैं- हाय मर जाऊं यहीं पे। केके के मुंह से निकली ये बात इसी रात सच हो गई। इससे दर्दनाक और क्या हो सकता है?

सोशल मीडिया पर केके का ये वीडियो वायरल हो रहा है। गायक अंकित तिवारी ने इस वीडियो को ट्वीट कर लिखा, केके ने बोला- मैं मर जाऊं यहीं पे और तभी ये बकवास चीज हो गई। इस पर विश्वास नहीं होता। ओम शांति। अंकित तिवारी के इस ट्वीट पर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी की प्रतिक्रिया सामने आई है। दिव्यांका ने लिखा- जिंदगी हम जैसे लोगों पर इस प्रकार के डार्क जोक्स मार सकती है। इस खबर को सुन बेहद दुखी हूं। केके की आत्मा को शांति मिले।

मरने से पहले केके ने कही थी ये बात, कुछ ऐसे थे अंतिम पल

VIDEO! सिद्धू मूसे वाला की हत्या पर पूछा सवाल तो एयरपोर्ट पर ही फूट-फूट कर रोने लगी ये मशहूर एक्ट्रेस

इस शख्स के कारण चमका था KK का करियर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -