शादी के चंद घंटे बाद ही दूल्हे के कमरे से निकलकर दुल्हन ने मचाया कोहराम, जानिए मामला
शादी के चंद घंटे बाद ही दूल्हे के कमरे से निकलकर दुल्हन ने मचाया कोहराम, जानिए मामला
Share:

मथुरा: उत्तर प्रदेश से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. यहाँ मथुरा के गौरा नगर निवासी आनंद अग्रवाल का विवाह हरियाणा के होडल निवासी लखन पाल मंगला की बेटी रेखा से तय हुआ था. शादी की दिन्नक 10 मई फाइनल हुई. तयशुदा तारीख एवं वक़्त पर एक मैरिज होम में दोनों की शादी बड़े ही धूमधाम से संपन्न हुई. 11 मई की प्रातः रेखा विदाई के पश्चात् ससुराल पहुंची तथा उसने हंगामा करना आरम्भ दिया.

कहा जा रहा है कि वृंदावन के गौरानगर निवासी कौशल किशोर अग्रवाल के पुत्र आनंद का विवाह होडल (हरियाणा) निवासी लखन पाल की पुत्री रेखा से बुधवार को विधिवत तौर पर पूरा हुआ. बृहस्पतिवार की प्रातः विदाई के बाद रेखा जैसे ही अपने सुसराल पहुंची तो उसने हंगामा काटना आरम्भ कर दिया तथा अजीबो गरीब हरकत करने लगी. कुछ ही देर में पूरे इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया. आनन-फानन में दुल्हन रेखा के घरवालों को बुलाया गया. मगर मामला बढ़ता देख आनंद के परिजनों ने पुलिस को खबर दे दी. पति आनंद ने बताया कि कमरे से निकलकर पत्नी रेखा ने घरवालों के साथ गाली गलौज करनी आरम्भ कर दी. ऐसा लगा कि उसे पागलपन के दौरे से आ रहे हों.

वहीं, पति का आरोप है कि वधू पक्ष ने सत्यता छिपाते हुए मानसिक तौर पर अस्वस्थ लड़की से शादी करा दी थी. विदा करवा कर लाए तब जाकर पता लगा. इस पर ससुराल पक्ष ने नवविवाहिता के भाई विनोद को बुलाया तथा पूरा मामला बताया. फिर रेखा के भाई ने जो कुछ बताया, उससे दूल्हे आनंद एवं उसके घरवालों के पैरों तले जमीन खिसक गई. विनोद ने कहा कि उसकी बहन मानसिक तौर पर कमजोर है. इस पर आनंद ने अपने साथ हुए धोखे की खबर पुलिस को फोन कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को कोतवाली ले आई. जहां बहुत देर दोनों पक्षों के बीच वार्तालाप चलता रहा. बहुत कोशिशों के पश्चात् दोनों ने संबंध विच्छेद करने पर सहमति व्यक्त करते हुए राजीनामा कर लिया गया. वहीं, पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. 

'आज की पीढ़ी के छात्रों की जिज्ञासा, उनका कौतूहल एक नया चैलेंज लेकर आया है': PM मोदी

बिहार: सिलिंडर फटने से हुआ दुखद हादसा, तीन की जिंदा जलकर मौत, 3 अन्य झुलसे

'बिना सरकार की मिलीभगत के नहीं हो सकता इतना बड़ा घोटाला, इस्तीफा दें सीएम बघेल..', AAP के बाद भाजपा की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -