पुलिस से भिड़ी नशे में धुत्त लड़की
पुलिस से भिड़ी नशे में धुत्त लड़की
Share:

रांची : वैसे तो शराब के नशे में बहुत से लोग आये दिन हंगामा करते रहते हैं लेकिन, क्या हो जब बीच सड़क पर आधी रात को कोई लड़की इस तरह की हरकत करने लगे? ऐसा ही कुछ हुआ रविवार रात करीब डेढ़ बजे रांची के रेडियम रोड के पास बने एक होटल के पास, जहाँ शराब के नशे में धुत्त युवक युवती हंगामा करने लगे.

दरअसल बात यह है कि रविवार रात करीब डेढ़ बजे कुछ युवक युवतियां दो कारों से तेज़ आवाज़ में गाना बजाते हुए मेन रोड से गुज़रे. कचहरी रोड होते हुए जब उनकी कार रेडियम रोड की ओर मुड़ी ओर एक होटल के पास जाकर रुक गयी. इंडिगो ओर हौंडा सिटी कार में 2 लड़कियां और 4 लड़के सवार थे जो कार से बाहर आ गए. नशे में धुत्त होने के कारण किसी को कुछ भी समझ नहीं आ रहा था और वे किसी बात पर आपस में बहस करने लगे.

तभी एक लड़के ने एक लड़की को बहुत जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया जिससे लड़की के मुँह से खून आ गया. वहीं उस समूह शामिल दूसरी लड़की नशे के चलते आउट ऑफ़ आर्डर हो गयी और तेज़ आवाज़ में अपने साथियों से गाली-गलोच करने लगी. उसी वक़्त वहां से पसीआर की गाड़ी निकली और युवक-युवतियों की बहस को देखते हुए उनके पास पहुंची. पुलिस को आता देख 2 लड़के और जिस लड़की को मारा गया था वह मौके से अपनी हौंडा सिटी कार में बैठकर भाग खड़े हुए.

वहीं इंडिगो में सवार लड़के और लड़कियां वहीं रुके रहे. पुलिस के द्वारा पूछतांछ पर नशे में धुत्त लड़की पुलिसकर्मियों पर भड़क गयी और उन्ही के साथ गाली-गलोच करने लगी. 2 लड़कों में से एक युवक इस बात का वीडियो बना रहा था जिस पर लड़की उस लड़के पर भी भड़क गयी और उसे मारने दौड़ी जिसे पुलिस ने बढ़ी मुश्किल से संभाला. पुलिस ने लड़कों और लड़की के घरवालों को इस बात की सूचना दी और उन्हें भी मौके पर बुलवाया गया.

लड़की की माँ ने लड़की की ऐसी हालत देख कर उस पर अपना गुस्सा उतारा और कहा कि - 'ऐसी बेटी पैदाकर बहुत बड़ी गलती की.' वहीं लड़की के पिता का कहना था कि - 'इसका दिमाग खराब हो गया है. इसे मनोचिकित्सा के लिए भेजना पड़ेगा.' इसके बाद तकरीबन डेढ़ घंटे तक पुलिस और लड़की के माता-पिता के बीच वार्ता होती रही और मामला शांत हुआ. फिर लड़की के माता-पिता की अपील पर पुलिस ने लड़की को उनके सुपुर्द कर दिया.

बदमाशों ने व्यापारी पर चलाई गोलियाँ

जमीन विवाद में भिड़े दो पक्षों के बीच चले बम-गोले

इलाहबाद- ट्रेक्टर से भिड़ा तेज रफ़्तार ट्रक, दो की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -