एक बेटी ने अपनी माँ को मारा चाकू, जानिए क्या है वजह ?
एक बेटी ने अपनी माँ को मारा चाकू, जानिए क्या है वजह ?
Share:

नई दिल्ली: यह घटना कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू की है. यह खबर सुनकर आप अचंभव में पड़ जायेंगे. इस वारदात में सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने अपनी मां की चाकू से गोदकर हत्या कर डाली, और अपने छोटे भाई को भी बुरी तरह ज़ख्मी कर दिया. इसके पश्चात् अपने पुरुष मित्र के साथ छुट्टियां मनाने के लिए अंडमान एवं निकोबार द्वीप समूह की उड़ान भर ली. सॉफ्टवेयर इंजीनियर तथा उसके पुरुष मित्र को पोर्ट ब्लेयर में पुलिस हिरासत में ले लिया है. इस पूरी वारदात में 33-वर्षीय अमृता चंद्रशेखर ने सोमवार को अपनी 52-वर्षीय मां को कथित रूप से चाकू घोंपा दिया था. पुलिस के अनुसार, अमृता ने छुट्टियों के लिए अंडमान एवं निकोबार द्वीप समूह जाने की तैयारी कर रखी थी. पहले अपनी मां और भाई को चाकू घोंपने के पश्चात् उसे लेने आए मित्र श्रीधर राव के साथ उसकी मोटरसाइकिल पर बैठकर एयरपोर्ट निकल गई. पुलिस के अनुसार, अमृता के घर से चले जाने के पश्चात ज़ख्मी हरीश ने किसी तरह मदद के लिए अपने रिश्तेदारों को बुलाया. अमृता ने अपनी मां और 30-वर्षीय भाई को यह बात बताई थी. घर पर आरोपी अमृता ने बताया की उनका ट्रांसफर हैदराबाद हो गया है, और उसे बेंगलुरू से जाना पड़ सकता है.

हरीश ने पुलिस को कहा कि सोमवार को करीबन 4 बजे उसने अमृता को अल्मारियों से सामान निकालते देखा था, तो उसने मदद करने को कहा, परन्तु अमृता ने मना कर दिया. कुछ ही समय बाद अमृता ने हरीश पर हमला कर दिया. मदद के लिए हरीश के चीखने पर मां भागकर कमरे में पहुंची, तो अमृता ने उन्हें भी चाकू घोंप दिया. हरीश ने यह भी आरोप लगाया है कि उसके बहन ने उसे चाकू मारा और घर से भागने से पहले उसे लोहे की छड़ से भी मारा था. अमृता ने अपनी मां और 30-वर्षीय भाई को कहा था कि उसका ट्रांसफर हैदराबाद हो चुका है, और उसे बेंगलुरू से जाना पड़ सकता है.

एक पुलिस अधिकारी ने इस पूरी घटना की जानकारी देते कहा कि, "हम अभी मामले की जांच कर रहे हैं. हम फिलहाल हत्या का उद्देश्य नहीं पता चल पाया है. इसके पश्चात् ही पुलिस की एक टीम पोर्ट ब्लेयर गई, और वहां स्थानीय पुलिस की मदद से अमृता और उसके मित्र को ढूंढ निकला गया. ख़बरों के अनुसार, अमृता अपने परिवार पर मौजूद कर्जों से परेशान थी. चूकि यह पता नहीं चल पाया है कि अमृता का मित्र श्रीधर राव इस साज़िश में शामिल था या नहीं इस पुरे मामले कि पुलिस तहकीकात कर रही है.

तमंचे पर डिस्को गाने पर लड़के कर रहे थे फायरिंग, हुई महिला की मौत

25 साल के युवक ने किया 5 साल की बच्ची संग रेप, हुआ गिरफ्तार

शराब का ठेका चलने वालों पर पुलिस ने की छापामारी, 50 लोगों पर मुकदमा जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -