बीच सड़क पर 'घरवाली और बाहरवाली' में हुआ खतरनाक झगड़ा, जमकर चली ईटें
बीच सड़क पर 'घरवाली और बाहरवाली' में हुआ खतरनाक झगड़ा, जमकर चली ईटें
Share:

अमृतसर: पंजाब के अमृतसर के वेरका थाने से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई, यहाँ घरवाली ने बाहरवाली को जमकर पीटा। पीड़िता के सिर सहित अन्य जगह चोटें आई हैं। मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। इस के चलते पति भी साथ में उपस्थित रहा। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर कार्रवाई को आरम्भ कर दिया है।

पीड़िता राजवंत कौर ने बताया, अमर मसीह नाम के व्यक्ति के साथ वह 12 वर्ष रिलेशन में रही, किन्तु बीते 5 वर्षों से वे उससे दूर है। अमर उसका पीछा नहीं छोड़ रहा है। उसने मेरे 15 वर्षीय बेटे को नशे के दलदल में धकेल दिया। जिससे परेशान होकर जनवरी में अमर मसीह एवं उसकी पत्नी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दे दी। जिससे नाराज होकर दोनों ने उसे किडनैप कर घर में रख लिया। लगभग डेढ़ महीने पश्चात् वे भागने में कामयाब रही। वह गांव धूपसड़ी में रह रही है। पिछले 16 अप्रैल को वह अपने काम से घर लौट रही थी, इसी के चलते कार में आए अमर एवं उसकी पत्नी ने बाजार में राजवंत को रोक लिया। दोनों ने कार से उतरकर लड़ना आरम्भ कर दिया। अमर की पत्नी ने ईंट उठा ली एवं वार करना आरम्भ कर दिया। कोई रोकने के लिए आगे नहीं बढ़ा। 

वहीं, अमर भी बार-बार पत्नी को एक ही बात कह रहा था- मार इसे...मार इसे... पुलिस स्टेशन वेरका के SHO गगनप्रीत सिंह ने कहा, पीड़िता की शिकायत के आधार पर कार्रवाई आरम्भ कर दी है। ये पारिवारिक मामला है। हर एंगल से इस मामले की तहकीकात की जा रही है। दोनों पक्षों से बातचीत के पश्चात् ही अगली कार्रवाई आरम्भ की जाएगी।  

'आतंक का सप्लायर आज आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा', MP में PM मोदी का पाकिस्तान पर जोरदार हमला

शर्मनाक! डेढ़ साल तक पोती का बलात्कार करता रहा दादा, खुलासा हुआ तो परिजनों के उड़ गए होश

अमित शाह ने गांधीनगर से भरा नामांकन, बोले- 'जिस सीट से नरेंद्र मोदी खुद मतदाता हैं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -