अमित शाह ने गांधीनगर से भरा नामांकन, बोले- 'जिस सीट से नरेंद्र मोदी खुद मतदाता हैं...'
अमित शाह ने गांधीनगर से भरा नामांकन, बोले- 'जिस सीट से नरेंद्र मोदी खुद मतदाता हैं...'
Share:

अहमदाबाद: केंद्रीय गृह मंत्री एवं दिग्गज भारतीय जनता पार्टी नेता अमित शाह ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए गांधीनगर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन दाखिल करने के चलते शाह के साथ गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल भी उपस्थित रहे. शाह गांधीनगर सीट से मैदान में उतरेंगे, इस सीट से कांग्रेस ने अपनी पार्टी सचिव सोनल पटेल को मैदान में उतारा है. गुजरात में 7 मई को एक ही चरण में मतदान होगा.

वही इस अवसर पर अमित शाह ने कहा कि मैंने गांधी नगर से लोकसभा के लिए अपना नामांकन भरा. उन्होंने इस अवसर पर कहा कि यह मेरे लिए गर्व की बात है कि इस सीट का प्रतिनिधित्व लालकृष्ण आडवाणी, अटल जी ने किया तथा जिस सीट से नरेंद्र मोदी स्वयं मतदाता हैं. मैं इस सीट से 30 वर्षों से विधायक एवं सांसद रहा हूं. आगे अमित शाह ने बताया कि यहीं पर मैं एक छोटे से बूथ कार्यकर्ता से संसद तक पहुंचा हूं. इस क्षेत्र की जनता ने मुझे बहुत प्यार दिया है एवं इस क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी ने कई सारे काम किए. 22 हजार करोड़ से अधिक विकास के काम गांधीनगर लोकसभा क्षेत्रों में हुए.

वही इस बार का चुनाव नरेंद्र भाई को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है. बृहस्पतिवार को गृह मंत्री अमित शाह ने लोकसभा चुनाव 2024 में भारतीय जनता पार्टी की जीत पर भरोसा व्यक्त किया. गांधीनगर में एक मेगा रैली करते हुए शाह ने कहा कि बीजेपी गुजरात में सभी 26 लोकसभा सीटें जीतेगी. उन्होंने कहा कि हम भारी बहुमत से जीतने जा रहे हैं, हम गुजरात में सभी 26 सीटें जीतेंगे. गुजरात के लोग पीएम नरेंद्र मोदी जी से प्यार करते हैं.

कांग्रेस शासन में जंगलराज! BJP नेता के घर में घुसकर सरेआम कर दी 4 लोगों की हत्या

PK पार्ट 2 ,नागपुर में बिना कपड़ो के स्कूटर चलाता युवक हुआ वायरल

मंदिर में दीया जलाने गया था बुजुर्ग, जलकर हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -