महिला करती थी ये घटिया काम, हुई गिरफ्तार
महिला करती थी ये घटिया काम, हुई गिरफ्तार
Share:

मुंबई. मुंबई की ठाणे पुलिस ने एक चैन स्नैचिंग गैंग का भंडाफोड़ किया. इसमें तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस गैंग की लीडर रेशमा इफ्तिकार शेख नाम की महिला है. पुलिस के अनुसार, रेशमा ने चेन लूटने के लिए यूपी से दो लोगों को अपने गैंग में शामिल किया था. इनका नाम शहजाद इमाम मोहम्मद आरिफ हैदरी उर्फ विकी और अली अब्बास नकवी उर्फ हसन है. 

जानकारी के मुताबिक रेशमा यूपी से लड़के बुलाती थी और उन्‍हें किराए पर रखती थी. उन्‍हें सैलरी देती थी, लेकिन इन सबके लिए लड़कों को रेशमा के बनाए नियम-कानून पर खरा उतरना होता था. रेशमा ने दोनों के लिए बजाज पल्सर 220 बाइक भी खरीदी थी. सूत्रों के मुताबिक रेशमा के पति बीजेपी के कार्यकर्ता हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पिछले कुछ सालों से ठाणे ग्रामीण के मीरा भाईन्दर क्षेत्र में चेन स्नैचिंग की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए ठाणे के एसपी डॉ महेश पाटील ने एक टीम गठित की थी. इसी दौरान 14 अक्टूबर को टीम ने मीरा रोड क्षेत्र में एक ब्लैक कलर पल्सर पर घूम रहे दो युवकों को हिरासत में लेकर कड़ी  पूछताछ की जिसमे उन्होंने अपना गुनाह कबूल किया और पुलिस को बताया कि उन्होंने मीरा भाईन्दर क्षेत्र में 18 स्नेचिंग के वारदातों को अंजाम दिया है. पुलिस ने उनके पास से 14 लाख 50 हजार की जेवरात सहित एक बाइक जब्त की है.

ठाणे क्राइम ब्रांच के सीनियर इंस्पेक्टर वेंकट पाटिल ने बताया कि रेशमा 2015 से यह गैंग चला रही थी. हमने उसके खिलाफ 19 केस दर्ज किये हैं. उसने दो लोगों को अपने काम के लिए रखा था. दोनों सामान लूटकर जूलरी शॉप में बेच देते थे. इस तरह ये एक महीने में करीब 25000 रुपये कमा लेते थे.

 

किताब डेमॉक्रेसी इलेवन में विराट के संघर्षो का खुलासा

इस आदमी ने लड़कियों के साथ की ऎसी वहशी हरकत

फेरी वालों की पिटाई से एमएनएस कार्यकर्ता घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -