नहर में समा गई बारातियों से भरी बस, खुशियों के माहौल में पसरा मातम
नहर में समा गई बारातियों से भरी बस, खुशियों के माहौल में पसरा मातम
Share:

अलीगढ़: यूपी में अलीगढ़ के थाना गौंडा क्षेत्र में बारात की बस जर्जर पुल से गिर गई. बस पलटने के उपरांत इलाके में कोहराम मच गया. ग्रामीणों ने मुश्किल से लोगों की जान बचाई. इस दुर्घटना में एक की घटनास्थल पर ही जान चली गई जबकि 1 दर्जन से अधिक लोग घायल हो चुके है. घायलों को अलीगढ़ के जिला अस्पताल भिजवाया जा चुका है. पुलिस ने मृतक का पंचनामा करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है.

दरअसल घटना थाना गोंडा इलाके के ग्राम नयाबास के पास की बताई जा रही है. यहां अनियंत्रित हुई बारातियों से भरी एक बस नहर में पलट पड़ी. हादसे में 1 दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो चुके है और एक 72 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति की अवसर पर ही मौत हो गई. घटना के उपरांत बारातियों में चीख पुकार मच गई जिसको देख राहगीर व स्थानीय लोग घटना स्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस (Aligarh Police) को देकर बारातियों से भरी बस में फंसे लोगों को बचाने का कार्य शुरू कर दिया.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और 1 दर्जन से अधिक जख्मी हुए लोगों को इलाज के लिए निजी अस्पतालों में भेजा जा चुका है. मौके पर एक 72 वर्षीय बुजुर्ग की जान चली गई जिसको पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया. केस में जानकारी देते हुए मृतक के पुत्र कालीचरण ने कहा है कि वह नगरिया का रहने वाला है और उसके गांव में उसके परिचित का विवाह था. शुक्रवार को बारात जानी थी इसमें शामिल होने के लिए गांव के अन्य लोगों के साथ उसके पिता बालू भी बारात में गए हुए थे.

बारात थाना गोंडा के गांव पिंजरी गई थी. शुक्रवार की देर रात बारात वापस आ रही थी तभी नयाबास के पास बस अचानक अनियंत्रित हुई और नहर में पलट गई. हादसे में लगभग दर्जन से अधिक लोग जख्मी हुए हैं जिनको इलाज के लिए निजी अस्पतालों में भर्ती किया गया. वहीं हादसे में उसके पिता की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बादके उपरांत सभी घटनास्थल पर पहुंचे जहां से पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रख दिया गया है. हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा है.

जम्मू कश्मीर में आतंकी आशिक नेंग्रू के घर पर चला बुलडोजर, घाटी में इस तरह की पहली कार्रवाई

'आज यूपी में कानून का राज..', लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने जमकर की सीएम योगी की तारीफ

'लम्बे समय तक चलने वाले युद्ध के लिए तैयार रहना होगा..', एयरफोर्स चीफ का इशारा किस तरफ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -