'सेक्स लाइफ' में रुकावट बन रही थी बेटियां, कलयुगी माँ ने कर दी हत्या

Aug 03 2019 03:54 PM
'सेक्स लाइफ' में रुकावट बन रही थी बेटियां, कलयुगी माँ ने कर दी हत्या

लंदन: एक मां ने 'सेक्स लाइफ में रुकावट' होने के कारण अपनी दो बेटियों की हत्या कर दी. लूसे पोर्टन नाम की महिला को इस मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई गई है. ये मामला ब्रिटेन के रग्बी शहर का है. बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, अदालत को बताया गया कि हत्या के कुछ ही दिन बाद महिला पैसे के बदले सेक्स की पेशकश कर रही थी.

दोषी करार दिए जाने के बाद अदालत ने 23 वर्षीय महिला को शुक्रवार को सजा सुनाई. हालांकि, महिला ने अदालत में बेटियों की हत्या करने से मुकर गई. गत वर्ष 18 दिन के अंतराल पर महिला की 3 वर्ष की बेटी लेक्सी ड्रेपर और 17 महीने की स्कार्लेट वुगन की मृत्यु हो गई थी.  अदालत ने हत्या को सोच समझकर उठाया गया कदम बताया. अदालत ने कहा कि जिस मां को अपने बच्चों की देखरेख करनी थी, उसने ही मासूमों की जान ले ली. 

हत्या के बाद यह भी सामने आया था कि महिला ने बच्चियों के कपड़ों को फेसबुक पर बेचने का प्रयास भी किया था. काली पॉलिथीन में बेटियों के कपड़े रखकर महिला ने प्रत्येक पैकेट के लिए 1270 रुपये मांगे थे. अदालत के दस्तावेजों के अनुसार, मां ने जनवरी 2018 में बड़ी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी थी. जबकि इसके 18 दिन बाद महिला ने दूसरी बेटी की हत्या की थी. अब सजा के अनुसार, महिला को कम से कम 32 वर्ष तक जेल में रहना होगा. 

जय श्रीराम नहीं बोलने पर मुस्लिम युवकों की पिटाई

जबरदस्ती संबंध बनाना चाहता था पति, पत्नी ने किया मना तो दे दिया तीन तलाक़

दोस्त ने दोस्त को ही उतार दिया मौत के घाट