दोस्त ने दोस्त को ही उतार दिया मौत के घाट
दोस्त ने दोस्त को ही उतार दिया मौत के घाट
Share:

अपराध के बढ़ते मामले इन दिनों सभी के लिए हैरानी का सबब बन गए हैं. ऐसे में एक मामला पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके से सामने आया है. इस मामले में नाबालिग ने अपने ही नाबालिग दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी है. वहीं इस मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान 16 वर्षीय अजय के रूप में हुई है और वह मूल रूप से बिहार का रहने वाला है.

वह पूर्वी दिल्ली के मंडावली इलाके में अपने तीन दोस्तों के साथ किराए के मकान में रहता था. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ बीते शुक्रवार सुबह 9 बजे कार शोरूम में वे बैठकर बातें कर रहे थे, तभी उसने गोली चला दी जिससे मौके पर ही उसके दोस्त की मौत हो गई. वहीं इस घटना की जानकारी शोरूम मालिक को हुई तो उसने मामले की सूचना पुलिस को दी. वहीं इस मामले की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी.

खबरों के अनुसार पुलिस अजय के दोनों दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और पुलिस का कहना है कि जिससे गोली चलाई गई है उसे बरामद कर लिया गया है. वहीं पुलिस सूत्रों की माने तो ''शोरूम की एक कार से नाबालिगों को एक कट्ठा मिला था, उसी कट्टे को दोस्त एक दूसरे को दिखा रहे थे और गोली चल गई.''

अब देख लेने की धमकी देना पड़ेगा महंगा, हो सकती है सात साल की जेल

पति को पत्नी की साड़ी से बांधकर 3 युवकों ने किया गैंगरेप और फिर...

17 साल की लड़की संग 6 लड़कों ने किया गैंगरेप, आरोपियों में शामिल रहे सगे भाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -