घर में हुए सिलेंडर ब्लास्ट ने मचाया हड़कम्प, कई लोग बुरी तरह घायल
घर में हुए सिलेंडर ब्लास्ट ने मचाया हड़कम्प, कई लोग बुरी तरह घायल
Share:

पटना:  यह पूरी खबर गांधी मैदान थाना क्षेत्र के दलदली रोड पर स्थित एक मकान की हैं. यहां सोमवार सुबह ब्लास्ट हो गया, जिसमें 7 लोग बुरी तरह से घायल हो गए. वही इस पूरे हादसे में एक महिला गंभीर रूप से झुलस गई हैं. वही बाकी लोग भी काफी झुलस गए हैं. इस पूरी हादसे में पूरा घर जल कर खाक हो गया हैं. वही नाजुक हालत में घायलों को अस्पताल ले जाया गया. 

यह पूरा मामला एक घर में सिलेंडर के लीकेज का माना जा रहा हैं. इस घटना के बाद सभी को पीएमसीएच हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. वही धमाका इतना तेज था कि घर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया वही उससे सटे दूसरे घर की दीवारें दरक गईं हैं. इस घटना में  घर की खिड़की के पल्ले बगल के नाले में जा गिरे थे. धमाके की आवाज सुनकर स्थानीय लोग सहायते के लिए जुट गए. बुरी तरह प्रभावित घायलों को घर से निकाला लगे.

एसएसपी उपेंद्र शर्मा और एफएसएल की टीम ने हादसे की जगह पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी हैं. वही  इस पूरे मामले पर एसएसपी ने बताया कि घटनास्थल पर 3 सिलेंडर थे. जिसमें 2 सिलेंडर खाली थे और एक सिलेंडर रविवार को लाया गया था.जानकारी की माने तो जिसमें एक सिलेंडर का पाइप फटा था. इस बडी वजह से रातभर गैस लीक होती रही और किचन में गैस भर गई थी. सोमवार की सुबह जब किसी ने गर्म पानी के लिए माचिस की तीली जलाई तो एक शॉक वेव बना और ब्लास्ट होने से दीवारें दरक गई. डॉक्टर के अनुसार किसी को एक्सप्लोसिव इंज्यूरी नहीं आई हैं. वही सारे  लोग जलने से झुलसे हैं.

हिमाचल में बन रही दवाओं पर पड़ रहा है कोरोना का असर, बंद हो सकता है उत्पादन

भयानक हादसा: रातों रात दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर ख़ाक

खेत में घुसे सांड़ को भागना युवक को पड़ा भारी, पटक- पटककर सांड़ ने किसान की ले ली जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -