खेत में घुसे सांड़ को भागना युवक को पड़ा भारी, पटक- पटककर सांड़ ने किसान की ले ली जान
खेत में घुसे सांड़ को भागना युवक को पड़ा भारी, पटक- पटककर सांड़ ने किसान की ले ली जान
Share:

तिलहर: दिनों दिन बढ़ रही घटनाओं की वारदात से आज हर कोई परेशान है वहीं हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है  खेत में गेहूं की फसल उजाड़ रहे सांड़ को भगाने के लिए जब किसान ने डंडा मारा तो वह गुस्सा गया जिसके बाद किसान पर हमला कर सांड़ ने उसे कई बार पटककर लहूलुहान कर दिया. और आसपास के खेतों में मौजूद गांव वालों ने सांड़ को भगाया. जंहा इसी बीच घायल किसान की मौत हो गई. सूचना पर पुलिस के साथ पहुंची नगर पालिका की टीम ने बमुश्किल सांड़ को पकड़कर कब्जे में कर लिया.

मिली जानकारी के अनुसार गांव गुलचंपा निवासी शंकरलाल का पुत्र वीरेंद्र दोपहर को अपने खेत में गेहूं की फसल देखने गया था. इसी दौरान उनके खेत में एक सांड़ घुस आया. वीरेंद्र ने शोर मचाकर सांड़ को भगाने का प्रयास किया, लेकिन वह टस से मस नहीं हुआ. इस पर वीरेंद्र ने सांड़ को एक डंडा मार दिया. इससे गुस्साए सांड़ ने वीरेंद्र पर हमला कर दिया और सींगों में फंसाकर उन्हें जमीन पर पटक दिया. वहीं वीरेंद्र ने भागने का प्रयास किया, लेकिन सांड़ ने उन्हें मौका नहीं दिया और सींगों में फंसाकर तब तक पटकता रहा, जब तक आसपास खेतों में काम कर रहे किसान नहीं पहुंच गए. किसानों ने लाठी-डंडे लेकर सांड़ को भगाकर. इसके बाद गांववाले वीरेंद्र को अस्पताल ले जाने की तैयारी करने लगे, लेकिन कुछ ही क्षणों ने वीरेंद्र ने दम तोड़ दिया. घटना की सूचना पर तमाम गांववाले मौके पर पहुंच गए. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव उठाकर पोस्टमार्टम को भेजने का प्रयास किया ती आक्रोशित गांव वालों ने हंगामा कर शव नहीं उठाने दिया. गांव वालों का कहना था कि जब तक सांड़ नहीं पकड़ा जाता, वे शव नहीं ले जाने देंगे. गांव वालों को आक्रोश देखते हुए तिलहर कोतवाल सुनील अहलावत ने नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी सर्वेश कुमार कुशवाहा को सूचना दी.

एक घंटे की मशक्कत के बाद पकड़ा गया सांड़: वहीं इस बात का पता चला है कि गांववालों का आक्रोश देखकर कोतवाल ने नगर पालिका से पशु रिकवरी वैन मंगवाई. नगर पालिका कर्मचारियों ने जब सांड़ को पकड़ना चाहा तो वह काबू में नहीं आया और हमलावर हो गया, इस पर कर्मचारी पीछे हट गए. इसके बाद गांववालों की सहायता से सांड़ की घेराबंदी कर करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद उसे पकड़ा जा सका. नगर पालिका की गाड़ी सांड़ को अपने साथ ले गई. इसके बाद गांव वालों ने वीरेंद्र का शव पोस्टमार्टम को भेजने दिया.

सीहोर नाके का बीआरटीएस कॉरिडाेर बना मौत का एंट्री गेट

U 19 World Cup: चार बार की चैंपियन भारत को हराकर बांग्लादेश बना विश्व विजेता

'सोनिया के इशारे पर MP के आदिवासियों को ईसाई बनाना चाहते हैं कमलनाथ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -