भयानक हादसा: रातों रात दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर ख़ाक
भयानक हादसा: रातों रात दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर ख़ाक
Share:

मेरठ: हमारे देश में लगातार बढ़ रही जुर्म की घटनाओं के चलते आज के समय में हर किसी के चेहरे पर परेशानी का माहौल बनता जा रहा है वहीं हर रोज कोई न कोई ऐसी लखबीर सुनने को मिल ही जाती है जो व्यक्ति को हिला कर रख देती है वहीं एक ऐसा ही मामला फिर सुनने को मिला है सरधना(मेरठ). नगर के गंज बाजार में रविवार रात बारह बजे एक पूजा सामग्री की दुकान में आग लग गई. 

वहीं इस बात का पता चला है कि जिसमें लाखों का सामान जल गया. फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया. आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. नगर निवासी मोनू पुत्र राजेंद्र ने गंज बाजार में पूजा सामग्री व दूल्हे के सहरे व अन्य सामान की दुकान करता है. मोनू के मुताबिक वह रोजाना की तरह दुकान बंद की. देररात लोगों ने मोबाइल पर जानकारी दी कि दुकान में आग लगी है. मौके पर पर देखा तो दुकान से ऊंची लपटे उठ रहीं थी. 

सूत्रों से मिली जानकारी एक अनुसार इस दौरान फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचना दी. जानकारी पर फायरब्रिगेड ने आग पर काबू पाया. पीड़ित के मुताबिक दुकान में रखा पूरा सामान जलकर राख हो गया. आग से करीब दो लाख रुपये का नुकसान हुआ है. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट सामने आ रहा है. हालांकि इस मामले में अभी तहरीर नहीं दी गई है.

सीहोर नाके का बीआरटीएस कॉरिडाेर बना मौत का एंट्री गेट

U 19 World Cup: चार बार की चैंपियन भारत को हराकर बांग्लादेश बना विश्व विजेता

'सोनिया के इशारे पर MP के आदिवासियों को ईसाई बनाना चाहते हैं कमलनाथ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -