वाराणसी हादसा : 18 की मौत 50 घायल, 48 घंटे में मांगी रिपोर्ट

नई दिल्ली : आज शाम करीब साढ़े पांच बजे पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर में करीब 18 लोगों की मौत हो चुकी हैं. जबकि इस हादसे में 50 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. 18 मृतकों में से 12 के शव निकल लिए गए हैं. जबकि अन्य को निकाले जाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी हैं. इस हादसे पर पीएम मोदी ओर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया हैं. साथ ही इस मामले में 48 घंटे के भीतर रिपोर्ट भी मांगी गई हैं. 

घटना की जानकारी मिलने के बाद सीएम योगी ने तुरंत पत्रकारों से बातचीत में मृत लोगों के लिए गहरा शोक व्यक्त किया. जबक पीएम मोदी ने भी इस पर ट्वीट कर शोक व्यक्त किया. योगी आदित्यनाथ ने घायलों ओर मृतकों को मुआवजे देने का भी ऐलान किया हैं. इस मामले का मुआयना करने के लिए करीब रात साढ़े 10 बजे सीएम योगी वाराणसी भी पहुंच गए थे. 

पुल की शटरिंग के लिए बने वजनी पिलर के नीचे रोडवेज बस, बोलेरो समेत कई दोपहिया वाहन दबे हैं.. एक दर्जन से अधिक घायलों को मंडलीय अस्पताल एवं बीएचयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. राहत कार्य में सेना के जवान व एनडीआरएफ की टीम लगी है. मुख्यमंत्री ने इस मामले में जांच समिति से 48 घंटे में रिपोर्ट के मांग की हैं. वहीं मृतकों को 5-5 लाख रु जबकि घायलों को 2-2 लाख रु का मुआवजा देने का निर्देश दिया हैं. 

परिवार सहित नैना देवी के दरबार में पहुंचे गायक सरदूल सिकंदर

वाराणसी: निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिरा, 12 से ज्यादा लोगों की मौत

वाराणसी हादसे पर PM मोदी ने जताया दुख, CM योगी ने किया मुआवजे का ऐलान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -