पांच किलो के तरबूज़ पर उकेरी मोदी-ट्रम्प की तस्वीर, देखकर दंग रह गए लोग
पांच किलो के तरबूज़ पर उकेरी मोदी-ट्रम्प की तस्वीर, देखकर दंग रह गए लोग
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के फल और सब्जी पर नक्काशी करने वाले आर्टिस्ट एम। एलैंशेजियन ने पीएम नरेंद्र मोदी, अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और ताजमहल की फोटो तरबूज पर उकेरी है। राष्ट्रपति ट्रंप के दो दिवसीय भारत दौरे के उपलक्ष्य में उन्होंने तरबूज पर यह चित्र उकेरे हैं।  31 साल के आर्टिस्ट एम। एलैंशेजियन ने 150 रुपये के मूल्य वाले पांच किलो के तरबूज पर चित्र उकेरे हैं। 

गत वर्ष चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग के ममल्लापुरम दौरे के दौरान भी कलाकार ने पीएम नरेंद्र मोदी और चीनी राष्ट्रपति की तस्वीरों को चार किलो वजन वाले तरबूज पर उकेरा था।  एलैंशेजियन ने कहा कि, "तीन चित्रों मोदी, ट्रंप और ताजमहल की वजह से इस बार मैंने नक्काशी के लिए एक बड़ा फल चुना है।" कलाकार इससे पहले पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा, पूर्व भारतीय राष्ट्रपति और मिसाइल मेन के नाम से मशहूर ए।पी।जे। अब्दुल कलाम और दिवंगत तमिलनाडु के सीएम एम।जी। रामचंद्रन की तस्वीरों को उकेर चुके हैं। 

आपको बता दें कि डोनाल्ड ट्रम्प के भारत दौरे पर उनका आगरा जाने का कार्यक्रम भी शामिल है। जहां वे अपनी पत्नी और अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रम्प, बेटी इवांका ट्रम्प और दामाद के साथ ताज का दीदार करेंगे। वहां से राष्ट्रपति ट्रम्प दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे ।

Gold Price Today: सोने की कीमत में आयी भारी बढ़ोतरी, जानिये क्या है दाम

क्या बंद हो जाएगा HDFC का मोबाइल बैंकिंग ऐप

अगर पोस्ट ऑफिस में है आपका अकाउंट, तो जरूर जान लें ये नए नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -