मीट खा रही थी 3 वर्ष की मासूम तभी गले में फस गया पीस, और फिर
मीट खा रही थी 3 वर्ष की मासूम तभी गले में फस गया पीस, और फिर
Share:

बेतिया: बेतिया के इनरवा गांव में मीट का टुकड़ा खाने से तीन साल की मासूम की मौत हो गई। दरअसल, बच्ची रौशनी खातुन घर में बने मीट का खा रही थी, इसी बीच  मीट का टुकड़ा उसके गले में जाकर फंस गया। बच्ची को अधिक परेशानी होने लगी तो परिजन बच्ची को अस्पताल लेकर गए। जहां इलाज के बीच बच्ची की मौत हो चुकी है।

गले में मीट फंसने से बच्ची की हो गई मौत: खबरों का कहना है कि रौशनी खातुन परिवार के साथ इनरवा गांव में रहती थी। नए साल के मौके पर घर में मीट बना था। रौशनी खातुन मीट खा रही थी,तभी एक मीट का टुकड़ा उसके गले में फंस गया और मुंह से खून आने लग गया। गले से खून निकलते देख परिजनों ने बच्ची को इनरवा मार्केट स्थित एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया। नर्सिंग होम में इलाज के बीच चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बच्ची की जान जाने  से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल: खबरों का कहना है कि 3 साल की बच्ची को खोने से पिता सुफरान मंसूरी तथा मां शकिला खातुन एवं उनके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो चुका है। गांव में पूरी तरह मातम पसर गया है। साथ ही इस घटना के उपरांत गांव के लोगों की भी आंखे नम हो गई है। किसी को विश्वास भी नहीं हो रहा है कि मीट का टुकड़ा खाने से किसी की मौत हो गई है।

एक ही परिवार के 8 लोगों की हुई दर्दनाक मौत, 4 वर्षीय मासूम ने दी मुखाग्नि तो देखकर रो पड़ा हर कोई

इस परिवार में एक साथ हुई 35 लोगों की मौत, अब PM मोदी ने पत्र लिख जताया दुःख

भारी ठंड ने बरपाया कहर, MP के इन शहरों में बदला स्कूल का समय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -