मेरा शरीर ही मुझे A ग्रेड फ़िल्मों की और नहीं धकेल रहा, जरीन खान
मेरा शरीर ही मुझे A ग्रेड फ़िल्मों की और नहीं धकेल रहा, जरीन खान
Share:

अभिनेत्री जरीन खान बॉलीवुड की अनगिनत चर्चित फिल्मो में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेर चुकी है. देखा जाए तो जरीन अभी कुछ समय पहले ही अपने एक बोल्ड एलबम के कारण भी काफी चर्चाओ में नजर आई थी. अब एक बार फिर से हमे जरीन के बारे में कुछ पता चला है. खबरों के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान जल्द ही हमे फिल्म "अक्सर 2" में नजर आने वाली है तथा अभी हाल ही में अभिनेत्री जरीन खान ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग को मॉरीशस में ख़त्म की हैं. फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.

फिल्म का यह ट्रेलर काफी हॉट व बोल्ड है जिसमे हमे जरीन खान की बोल्ड काया के एक बार फिर से दर्शन हो रहे है. हाल ही में फिल्म के इस ट्रेलर से जुड़ी कुछ तस्वीर भी सामने आई हैं, आपको बता दे कि अभिनेत्री जरीन खान अपनी इस फिल्म में 2006 में आई फिल्म "अक्सर" के सीक्वल में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जिसमें वह अभिनेता गौतम रोडे समेत अन्य कलाकारों के संग नजर आएंगी.

"अक्सर 2" का निर्देशन अनंत महादेवन कर रहे हैं, जिन्होंने मूल फिल्म का भी निर्देशन किया था. बहरहाल अपनी एक बातचीत में अभिनेत्री जरीन खान ने भी माना है कि उनके शरीर की वज़ह से ही वो "ए" ग्रेड फ़िल्मों का हिस्सा नहीं बन पाई.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सुरक्षित विश्व निर्माण के लिए साथ आने की ज़रूरत है - प्रियंका चोपड़ा

जाने रानी पद्मावती से जुड़े कुछ तथ्य....

मम्मी करीना के लिए बर्थडे पर ये ख़ास तोहफा लाए है तैमूर...

बर्थडे स्पेशल : 80 की उम्र तक फिल्मो में काम करना चाहती है बेबो...

Bollywood के बैडमैन 'गुलशन ग्रोवर' को Happy बर्थडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -