इस चाय वाले की कमाई जानकर दंग रह जाएंगे आप
इस चाय वाले की कमाई जानकर दंग रह जाएंगे आप
Share:

पुणे: अगर आपसे पूछा जाए कि, एक चाय वाले की मासिक आमदन कितनी हो सकती है, तो आप क्या जवाब देंगे. यही ना, कि 20 हज़ार, 30 हज़ार या ज्यादा से ज्यादा 50 हज़ार. लेकिन पुणे का एक शख्स नवनाथ येवले मात्र चाय बेचकर इतना कमा लेते हैं, जो भारत में किसी 'ए' श्रेणी के अफसर के वेतन से भी कई गुना ज्यादा हैं.

पुणे में येवले का 'टी हाउस' नाम से एक टी स्टाल है, जो पुणे में काफी लोकप्रिय है. गरीब से लेकर अमीर, बच्चे से लेकर बुज़ुर्ग, हर कोई येवले के टी हाउस में चाय पीना पसंद करता है. इसी लोकप्रियता के चलते येवले ने टी हाउस की तीन शाखाएं भी खोली हैं, जिसमे हर शाखा पर 12 लोग काम करते हैं. अपनी सफलता से उत्साहित नवनाथ येवले इन टी स्टॉलस को अंतरराष्ट्रीय ब्रांड में तब्दील करने की योजना बना रहे हैं

येवले बताते हैं कि, 2011 में मुझे चाय दुकान खोलने का आइडिया आया. उन दिनों पुणे में जोशी वडवाले और रोहित वडवाले नामक दो शख्स का फेमस टी ब्रांड रहा करता था. पूरे शहर में उनके यहां चाय पीने के लिए लोग उत्सुक रहते थे. हमलोगों ने करीब चार सालों तक चाय के टेस्ट के बारे में स्टडी किया और उसे एक ब्रांड के रूप दिया. येवले कहते हैं कि, उनके स्टाल से रोज़ाना 3 से 4 हज़ार कप चाय बिक्री होती है, जिससे महीने में करीब 12 लाख रूपए की आमदन होती है. 

आतंकियों का अगला निशाना कश्मीरी महिलाएं

बीजेपी नेता का साफ मत, नहीं चाहते अध्यक्ष पद

पाक के जहन में डर कर गया है घर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -