योगी आदित्यनाथ का सुस्त अधिकारी को अल्टीमेट
योगी आदित्यनाथ का सुस्त अधिकारी को अल्टीमेट
Share:

जौनपुर. यूपी में नगर निकाय चुनाव प्रचार के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि जनशिकायतों, विकासकार्यों और कानून व्यवस्था बनाए रखने में फिसड्डी साबित हो रहे अधिकारियों को समय से पहले रिटायर कर दिया जाएगा. योगी मंगलवार को एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि शहरों में अच्छी सड़क,अच्छी स्ट्रीट लाइट, साफ सफाई और शुद्ध पेयजल की व्यवस्था होनी चाहिए.

योगी ने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचारियों पर नकेल कसी जाएगी. उनकी सरकार सबको सुरक्षा देगी, सब में विश्वास पैदा करेगी और सबको न्याय मिलेगा. उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार अब प्रदेश में शौचालय, बिजली, गैस कनेक्शन और आवास बनाने पर काम कर रही है.

उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार के लिए अब प्रदेश छोड़कर बाहर जाने की जरूरत नही पड़ेगी, क्योंकि अपराधियों और अराजकता के कारण जो कम्पनियां प्रदेश छोड़ कर अन्यत्र भाग रही थीं, उनके साथ-साथ विदेशी कंपनियाँ भी अब प्रदेश के भयमुक्त माहौल में निवेश कर प्रदेश के विकास में हाथ बटांना चाहती हैं. 

मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछली सरकार ने बिजली देने में भेदभाव किया था लेकिन मेरी सरकार लगातार बिजली दे रही है और अब तक 45 हजार मजरों का विद्युतीकरण कराया गया है. उन्होंने कहा कि आज अपराधी जिला छोड़ कर भाग रहा है जबकि पूर्व की सरकारों में व्यापारी, उद्योगपति शहरों को छोड़कर भाग रहे थे.

योगी ने जौनपुर नगर पालिका परिषद में बीजेपी की अध्यक्ष पद की प्रत्याशी किरण श्रीवास्तव, मडियाहू नगर पंचायत में विनोद सेठ समेत जिले में पार्टी के अध्यक्ष और सभासद प्रत्याशियों के लिए वोट मांगा और कहा कि नगर निकायों में भाजपा की सरकार बनाइये. उन्होंने अपील किया कि 29 नबम्बर को काम छोड़कर पहले मतदान करें, फिर दूसरा काम करें.

अब प्रॉपर्टी को आधार से लिंक करना हो सकता है अनिवार्य

शौचालय के आगे मंगलसूत्र भी फेल

जीएसटी रिटर्न को आसान बनाने में जुटी सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -