फिर विदेश में शूट किया जायेगा 'ये है मोहब्बतें'
फिर विदेश में शूट किया जायेगा 'ये है मोहब्बतें'
Share:

टीवी का चहेता शो 'ये है मोहब्बतें' में आजकल एक मोड़ देखा जा रहा है जिससे दर्शकों में इसे देखने की इच्छा और भी तीव्र हो गयी है. शो में इशिता भल्ला यानी दिव्यांका त्रिपाठी की आँखें चली गयी है जिससे शो में भी और बदलाव देखने को मिलेगा. इस शो की शूटिंग कई अच्छी-अच्छी लोकेशन पर हो चुकी है. जैसे पहले ऑस्ट्रेलिया में और उसके बाद बुडापोस्ट जैसी खूबसूरत जगहों पर इसकी शूटिंग की जा चुकी है. अब खबर आ रही है फिर से शो में एक मोड़ आने वाला है जिससे दर्शक अनजान हैं. 

बताया गया है, दिव्यांका त्रिपाठी (इशिता), करण पटेल (रमन भल्ला) और अनीता हसनंदानी (शगुन) के साथ अभिषेक वर्मा (आदित्य भल्ला) और कृष्णा मुखर्जी (आलिया) ब्रिटेन की एक ट्रिप पर जायेंगे. गोली लगने से इशिता तो अंधी हो गयी हैं इसी को देखते हुए रमन को भी पछतावा होता है और रमन इशिता के साथ रहना चाहता है.

वहीँ कहानी में मोड़ आएगा कि ये सब इशिता का एक नाटक है जो वो शगुन के साथ मिलकर कर रही है यानी वो अंधी नहीं हुई है. इसी के साथ शो में 'बाला' आत्महत्या कर लेगा जिससे उनका रोल खत्म कर दिया जायेगा. 

इसी दौरान अनीता के पति रोहित और अदिति भाटिया का जन्मदिन भी इसी के सेट पर मनाया जायेगा. खबर ये भी है 'ये है मोहब्बतें' की प्रोड्यूसर एकता कपूर सीरियल का नाम बदलने वाली हैं उनके अनुसार नाम 'मोहब्बतें' कर दिया जायेगा. हालाँकि इस पर अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है कि नाम बदलेगा या नहीं.

इंडस्ट्री के ये मशहूर सितारें जिनकी रहस्यमय तरीके से हुई मौत

कॉल रिकॉर्डिंग मामले में गिरफ्तार हुआ नवाज़ का वकील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -